scriptYeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा ये नया ट्विस्ट, नायरा और कार्तिक फिर करेंगे ये काम | karthik naira to get married again in yeh rishta kya kehlata hai | Patrika News
TV न्यूज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा ये नया ट्विस्ट, नायरा और कार्तिक फिर करेंगे ये काम

नायरा अपने परिवार के सामने कार्तिक को प्रपोज करती है। वहीं नक्ष इसके खिलाफ था लेकिन दोनों परिवार के लोग ….

मुंबईMar 20, 2019 / 11:26 am

Shaitan Prajapat

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मशहूर शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ इन दिनों काफी चर्चाओं में है। मेकर्स शो में एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। आने वाले एपिसोड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। खबरों के अनुसार शो में एक बार फिर से कार्तिक और नायरा की शादी का प्लान बनाया जा रहा है। ये प्यारी जोड़ी एक बार फिर से शादी करने जा रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में दोनों परिवार कार्तिक और नायरा की शादी के लिए तय करते हैं। नायरा अपने परिवार के सामने कार्तिक को प्रपोज करती है। वहीं नक्ष इसके खिलाफ था लेकिन दोनों परिवार के लोग शादी तय करते है। बता दें शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का स्पिन-ऑफ वर्जन अभिनेता शहीर शेख और रिया शर्मा पर आधारित होगा। इस शो का नाम ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’ रखा गया है।

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
इस नई शुरुआत के बारे में शहीर ने कहा था कि वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। इस शो में वह जो करने जा रहे हैं वह उनके बाकी शोज से अलग है। उनका कहना है कि वह एक कलाकार के रूप में दर्शक उनमें एक नया आयाम देख पाएंगे।

Home / Entertainment / TV News / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा ये नया ट्विस्ट, नायरा और कार्तिक फिर करेंगे ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो