scriptKBC 10: अमिताभ ने भरी महफिल खोली अनुष्का-विराट की पोल, शर्म से एक्ट्रेस हुईं पानी-पानी | kbc 10 watch online amitabh bachchan anushka virat flying kiss | Patrika News
TV न्यूज

KBC 10: अमिताभ ने भरी महफिल खोली अनुष्का-विराट की पोल, शर्म से एक्ट्रेस हुईं पानी-पानी

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूई-धागा’ के प्रमोशन के सिलसिले में KBC में पहुंचे। दोनों ही स्टार्स ने बारी-बारी से हॉट सीट पर बैठीं समाजसेवी सुधा वर्गिस का गेम में साथ दिया।

Sep 23, 2018 / 02:41 am

Amit Singh

kbc 10

kbc 10

हाल ही में चर्चित टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बॉलीवुड कलाकार अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने शिरकत की। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूई-धागा’ के प्रमोशन के सिलसिले में शो में पहुंचे। दोनों ही स्टार्स ने बारी-बारी से हॉट सीट पर बैठीं समाजसेवी सुधा वर्गिस का गेम में साथ दिया। इसी दौरान बातों ही बातों में अमिताभ बच्चन ने अनुष्का से ऐसा सवाल कर दिया कि वह शर्म से पानी-पानी हो गईं।

अनुष्का की खीची टांग
दरअसल बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने सुधा जी से पूछा कि क्या आप क्रिकेट देखेती हैं। जिस पर सुधा जी ने जवाब दिया, नहीं ,समय नहीं मिलता है। फिर बिग बी ने कहा कि अनुष्का से तो यह पूछने की जरुरत नहीं है। फिर अनुष्का ने सुधा वर्गिस से कहा कि क्योंकि उनके पति क्रिकेट खेलते हैं इसलिए वह क्रिकेट देखती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने फौरन अनुष्का को घेरा और पूछा कि क्या सिर्फ पति खेलते हैं इसलिए देखती हैं? जिसपर अनुष्का ने कहा कि ऐसा नहीं है देश के लिए भी देखती हूं। इस पर बिग बी ने अनुष्का की टांग खीचते हुए बोला कि सभी देखते हैं कि आप टीवी पर क्या करती हैं। फिर बातों ही बातों में अमिताभ बच्चन ने फ्लाइंग किस का मुद्दा छेड़ दिया जिसपर अनुष्का शर्माते हुए ब्लश करने लगीं।

 

https://twitter.com/hashtag/KBCKaramveer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी ने पूछा साइकलवाली दीदी नाम का मतलब
सुधा जी के कड़वे अनुभव और मुसाहर समुदाय की खराब हालत पर चर्चा के दौरान माहौल थोड़ा सीरियस हो गया।तो माहौल को थोड़ा हल्का करने के लिए अमिताभ बच्चन ने सुधा जी से पूछा कि उनके प्रचलित नाम साइकलवाली दीदी का क्या मतलब है, तो सुधा जी के चेहरे पर खुशी आ गई। उन्होंने बताया कि कैसे पैदल कई गांवों में जाना मुश्किल होता था तो एक दिन में 40 किलोमीटर साइकल पर जाने के कारण वो ‘साइकल वाली दीदी’ नाम से फेमस हो गईं।

Home / Entertainment / TV News / KBC 10: अमिताभ ने भरी महफिल खोली अनुष्का-विराट की पोल, शर्म से एक्ट्रेस हुईं पानी-पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो