scriptखतरों के खिलाड़ी में अजगर के बीच में फंसी एक्ट्रेस, बाकी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने | khatron ke khiladi 10 tejasswi prakash python video rohit shetty viral | Patrika News
TV न्यूज

खतरों के खिलाड़ी में अजगर के बीच में फंसी एक्ट्रेस, बाकी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

खतरों के खिलाड़ी में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के छूटे पसीने
अजगर ने एक्ट्रेस को स्टंट के दौरान जकड़ लिया
खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10) में इस बार दिख रहे हैं खतरनाक स्टंट

Mar 05, 2020 / 03:31 pm

Neha Gupta

teja.jpg

नई दिल्ली | शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10) आजकल खूब सूर्खियां बंटोर रहा है। रोहित शेट्टी हर बार की तरह ही इस बार भी एक से एक स्टंट्स प्रतियोगियों के लिए लेकर आए हैं। इस बार टीवी एक्टर्स में से करण पटेल, धर्मेश, करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश के साथ और भी कई सितारे नज़र आ रहे हैं। रिसेन्ट चैनल के द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के गले में एक अजगर लिपटा हुआ है और फिर उसके बाद सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल, पिंक कलर की ड्रेस में किसी एंजल से कम नहीं लग रहीं

दरअसल, ये तो सभी जानते हैं कि खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10) शो में खतरनाक स्टंट्स के साथ-साथ खूब मस्ती मज़ाक भी किया जाता है। इसी को लेकर तेजस्वी के गले में एक अजगर डाला जाता है जो उन्हें कस के जकड़ लेता है। इसके बाद तेजस्वी ज़ोर-ज़ोर से चीखने लगती हैं और बाकी कंटेस्टेंट्स ठहाके लगाने लगते हैं। ये सब एक मज़ाक में किया जा रहा था लेकिन तेजस्वी (Tejasswi Prakash) काफी डर जाती हैं हालांकि वो बड़ी ही बहादुरी से ये कारनामा कर दिखाती हैं।

स्वामी विवेकानंद के अवतार में नज़र आईं जया बच्चन, अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

बता दें कि इससे पहले भी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Python) के शो से कई वीडियोज़ सामने आ चुके हैं जिसमें उनका फन बनता हुआ नज़र आया था। इसके अलावा उनका एक वीडियो और सामने आया जिसमें उन्हें स्टंट में आगे बढ़ने के लिए एक राउंड से गुज़रना पड़ता है जिसमें उन्हें फोटो को देखकर पहचानना होता है कि वो क्या कह रहा है। काफी मशक्कत के बाद तेजस्वी सही नाम बता ले जाती हैं।

Home / Entertainment / TV News / खतरों के खिलाड़ी में अजगर के बीच में फंसी एक्ट्रेस, बाकी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो