Khyaal Rakhya Kar: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Jun 2020, 09:58 AM IST
Khyaal Rakhya Kar: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री
Khyaal Rakhya Kar Video Song

  • आसिम और हिमांशी लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हो चुका है। इस गाने में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली: आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) का बिग बॉस 13 (Big Boss 13) से शुरू हुआ प्यार का सफर जारी है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अब आसिम और हिमांशी लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हो चुका है। इस गाने में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में देखा जा सकता है कि आसिम और हिमांशी एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए हैं। गाने की मेन थीम है कि हिमांशी आसिम का काफी ख्याल रखती हैं। इसी पर पूरा गाना बेस्ड है।

Bollywood Actresses Look Very Hot and Sexy - Patrika Bollywood

‘ख्याल रख्या कर’ गाने को Preetinder ने आवाज दी है और प्रोड्यूज़ किया है अंशुल गर्ग ने। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि पूरे गाने की शूटिंग पंजाब (Punjab) के एक छोटे से घर में हुई है। गाने में जहां आसिम अपने नॉर्मल लुक में हैं तो वहीं हिमांशी खुराना एक पंजाबी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं। गाने को अबतक यूट्यूब पर 36 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना काफी वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिमांशी और आसिम (Asim Himanshi Video Song) का यह दूसरा गाना है। इससे पहले वह नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज़ में 'कल्ला सोना' रिलीज़ हुआ था जो कि काफी वायरल हुआ था। जोकि काफी वायरल हुआ था। यूट्यूब पर इस गाने पर 74 लाख व्यूज हैं। हालांकि इस गाने में आसिम और हिमांशी की ओवरएक्टिंग के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

Bollywood Actress ने Pole Dance कर दिग्गज एक्ट्रेसेस को दी मात

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की लव स्टोरी (Asim Himanshi Love Story) बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर से शुरू हुई थी। दोनों की प्यार की कहानी पूरी तरह फिल्मी है। एक तरफ से जहां बिग बॉस के घर में पहुंचने से पहले ही हिमांशी खुराना ने बता दिया था कि वह चाओ के साथ 9 साल से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन इसके बावजूद आसिम को उनसे प्यार हो गया और वह हिमांशी को अपने दिल का हाल बताते रहते थे। लेकिन हिमांशी जब घर से बाहर निकलीं तो उनका और चाव का ब्रेकअप (Himanshi Chaw Breakup) हो गया था। जिसके बाद वह एक बार फिर बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं और आसिम ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया। हिमांशी ने भी स्वीकारा कि उन्हें आसिम पसंद हैं। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।