scriptकैलिफोर्निया में घर और लग्जरी कार, ऐसी है कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की लग्जरी लाइफस्टाइल | Krushna Abhishek luxurious lifestyle includes home in California | Patrika News
TV न्यूज

कैलिफोर्निया में घर और लग्जरी कार, ऐसी है कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की लग्जरी लाइफस्टाइल

कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक की गिनती टॉप के कॉमेडियन में होती है। कृष्णा के पास मुंबई और कैलिफोर्निया में खुद का घर और महंगी कार है। इसी महीने 30 तारीख को उनका जन्मदिन आने वाला है। आइए जानते हैं उनकी लाइफस्टाइल के बारे में:

मुंबईMay 21, 2021 / 04:25 pm

पवन राणा

krishna_abhishek_lifestyle.png

krishna abhishek lifestyle

मुंबई। टीवी शोज में कॉमेडी एक्ट के लिए पॉपुलर कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक ने अपना एक अलग मुकाम बनाया है। वह न केवल कॉमेडी शोज करते हैं बल्कि मूवीज में भी नजर आए हैं। कॉमेडी के मामले में वह टॉप के कॉमेडियंस में गिने जाते हैं। कृष्णा ने एक्ट्रेस कश्मीरा शाह से शादी की है। कपल के दो बच्चे कृषांक और रेयान हैं। फिल्म स्टार गोविंदा के भांजे कृष्णा का जन्मदिन 30 मई को आता है। आइए जानते हैं कॉमेडी स्टार कृष्णा की लाइफस्टाइल के बारे में:

 

कैलिफोर्निया में घर

krishna_abhishek_house_in_us.png

( Photos credit : Instagram/artisingh5/)

साल 2017 में कृष्णा की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर कृष्णा के कैलिफोर्निया स्थित घर की तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह इस घर के बाहर बैठी दिखाई दी थीं। कृष्णा का यह घर कैलिफोर्निया के वेस्ट हॉलीवुड में स्थित है। इस पोस्ट पर आरती ने लिखा था,’आखिरकार, मैं अपने भाई और भाभी के वेस्ट हॉलीवुड स्थित घर आई… बहुत गर्व।’

यह भी पढ़ें

गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ मनमुटाव पर कही बडी बात, छवि खराब करने का लगाया आरोप!

लग्जरी कार

krishna_abhishek_car.png

कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के पास लाल रंग की ऑडी 3 कार है जिसकी कीमत 25 से 30 लाख रुपए के बीच है। पिछले दिनों कृष्णा और अभिषेक को मुंबई के एक ऑडी कार शोरूम के बाहर कार की टेस्ट राइड लेते स्पॉट किया गया था। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने वह कार ली या नहीं।

 

मुंबई में फ्लैट

krishna_abhishek_house_in_mumbai.png

कृष्णा अभिषेक मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रिहायशी कॉम्प्लेक्स ‘ओबेराय स्प्रींग्स’ में रहते हैं। यह मुंबई के पॉश इलाकों में से एक में गिना जाता है। यहां फिल्म और टीवी जगत के कई सितारे रहते हैं।

 

यह भी पढ़ें

Krushna Abhishek ने पत्नी कश्मीरा की हॉट तस्वीर शेयर कर कहा- तुम्हारा यह बेखौफ रवैया…

krishna_abhishek_work.png
कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी शोज के अलावा मूवीज में भी काम किया है। इनमें अभिषेक बच्चन, अजय देवगन के साथ ‘बोल बच्चन’ और अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ मूवी शामिल है। कृष्णा के कॉमेडी शोज में ‘कॉमेडी सर्कस 2’, ‘कॉमेडी सर्कस महा संग्राम’, ‘कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे शोज शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा’ शो के प्रति एपिसोड 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं। साल 2015 में कृष्णा और उनकी पत्नी ने एक मूवी बनाई थी जिसका नाम ‘मरने भी यारो’ था। कश्मीरा इसकी निर्देशक थीं। दोनों ने इसमें बतौर लीड काम भी किया था। यह मूवी सफल नहीं हो पाई।
(All Photos credit : Instagram/krushna30/)

Home / Entertainment / TV News / कैलिफोर्निया में घर और लग्जरी कार, ऐसी है कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की लग्जरी लाइफस्टाइल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो