Krushna Abhishek ने पत्नी कश्मीरा की हॉट तस्वीर शेयर कर कहा- तुम्हारा यह बेखौफ रवैया...

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Dec 2020, 08:42 AM IST
Krushna Abhishek ने पत्नी कश्मीरा की हॉट तस्वीर शेयर कर कहा- तुम्हारा यह बेखौफ रवैया...
Krushna Abhishek Kashmira Shah

  • Kruhsna Abhishek ने शेयर की कश्मीरा की बोल्ड तस्वीर
  • तस्वीर के साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज भी लिखा
  • कश्मीरा इन दिनों 'Bigg Boss 14' में नजर आ रही हैं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। उन्होंने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है। बिग बॉस में जाने से पहले कश्मीरा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। अब कृष्णा अभिषेक ने भी पत्नी कश्मीरा की एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है।

हमेशा गर्व महसूस करवाती हो

इस तस्वीर को कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। तस्वीर में कश्मीरा बिनकी पहने स्विमिंग पूल में फोटोशूट कर रही हैं। इसके साथ कृष्णा ने कहा कि कश्मीरा उन्हें हमेशा गर्व महसूस करवाती हैं। उन्होंने लिखा, ''तुम हमें हमेशा गर्व महसूस करवाती हो और मुझे पता है कि आगे भी तुम ये जारी रखोगी। तुम्हारा यह बेखौफ रवैया आपको अलग-अलग जगहों पर लेकर जाएगा। लव यू कैश।'' कृष्णा की इस पोस्ट पर अबतक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस तरह-तरह के रिएक्शन इस पर दे रहे हैं।

वजन घटाकर सबको चौंकाया

बिग बॉस में जाने से पहले कश्मीरा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। उन्होंने अपना कई किलो वजन घटाकर सभी को चौंका दिया था। इस बारे में ई टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'एक बार मैं कृष्णा के साथ यूएस में थी। वहां हम शॉपिंग पर गए। वहां मैंने देखा कि मुझे स्मॉल और मीडियम साइज के कपड़े फिट नहीं हो रहे थे। जिसके बाद मुझे ये एहसास हुआ कि मेरा वजन काफी बढ़ चुका है।'

इस तरह हासिल किया लक्ष्य

उसके बाद कश्मीरा ने अपनी डाइट और एक्सरसाइज के बारे में बताते हुए कहा, 'मैंने छोटे-छोटे हिस्सा में खाना शुरू कर दिया था। जिससे मैंने 15 दिन में ही 3 किलो वजन घटा लिया। इसके कारण मेरा आत्मविश्वास बढ़ा और मैंने नियमित तौर पर एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया। लॉकडाउन के दौरान मैं घर में भी मास्क पहना करती थी ताकि ज्यादा न खाऊं। जिसके बाद मेरा वजन 56.4 किलो हो गया है। मैंने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया।'

निक्की तंबोली से बहस

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में कश्मीरा की एंट्री वाइल्ड कार्ड के तौर पर हुई है। फैंस को उनका गेम पसंद आ रहा है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कश्मीरा और निक्की तंबोली की जमकर बहस होती है।