scriptकृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, फ़ोटो देख लोग हुए हैरान | Krushna Abhishek's wife Kashmira shared pictures in bikini | Patrika News
मनोरंजन

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, फ़ोटो देख लोग हुए हैरान

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह इन दिनों सुर्ख़ीयों में बनी हुई है। उनका एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीJan 07, 2022 / 04:56 pm

Manisha Verma

kashmera_shah.jpg
अभिनेत्री कृष्णा शाह से अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने तस्वीर को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। कश्मीरा शाह का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बिकिनी पहना हुआ हैं। कश्मीरा शाह इस तस्वीर में बिकिनी पहन बेड पर लेटी हुई है। कश्मीरा ने ब्लू कलर का शॉट ऊपर से पैदा हुआ है और खुले बटन बेड पर लेटी हुई है।
बता दें आपको कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ने साल 2013 में गुपचुप तरीक़े से अमेरिका के लॉस वेगस में शादी रचाई थी। दोनों ने ख़ुद से इस बात का ख़ुलासा साल 2015 में कर दिया था। कश्मीरा शाह ने बड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनायी है। लेकिन हम आपको बता दें कि इस कपल के लिए शादी से लेकर बच्चों तक का सफ़र आसान नहीं था।
कश्मीरा शाह ने एक इंटरव्यू में भावुक होकर बताया था की वह 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश कर चुकी है। उन्होंने बच्चों के लिए तीन साल तक कड़ी मेहनत की है। इस दौरान उन्होंने काम से भी ब्रेक भी लिया। साथ ही यह भी कहा कि उस दौरान उनके लिए यह बहुत ही मुश्किल भरा घड़ी था।
यह भी पढ़े- अर्चना पूरन सिंह को रात 10 बजे आया था शादी करने का ख्याल, इस एक्टर के साथ 11 बजे पहुंच गई थी मंदिर

कश्मीरा शाह ने आगे यह भी कहा कि ‘उस दौरान उन्होंने IVF Injection भी लिए’। उनका इस दौरान काफ़ी वज़न भी बढ़ा था। इस दौरान लोगों ने गंदे गंदे कमेंट्स किए लोगों ने यहां तक कहा कि मैं अपना फिगर ख़राब न करने के कारण बच्चा पैदा नहीं कर रही हूं। लेकिन ऐसा नहीं था।

Home / Entertainment / कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, फ़ोटो देख लोग हुए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो