scriptलव सेक्स और धोखा-2 के लीड रोल में नजर आएंगी बिग बॉस 16 यह कंटेस्टेंट | Love Sex aur Dhoka 2 announced at bigg boss 16 ekta kapoor will cast one contestant | Patrika News

लव सेक्स और धोखा-2 के लीड रोल में नजर आएंगी बिग बॉस 16 यह कंटेस्टेंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2023 01:41:22 pm

Ekta Kapoor: नंबर वन फिक्शन शो बिग बॉस 16 में टीवी सीरियल्स निर्देशक एकता कपूर ने खुलासा करते हुए बताया की वह बिग बॉस 16 में से किस कंटेस्टेंट को कास्ट करने वाली हैं। वो खुशनसीब कौन है जानिए।

ektalsd.jpg

Ekta Kapoor Announce the name on Bigg Boss 16 Contestant Who will Cast in LSD 2

Love Sex Aur Dhoka 2: टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर जिसको भी एक बार अपने सीरियल या फिर फिल्मों में मौका देती हैं उस शख्स की किस्मत रातों रात चमक जाती है। एकता कपूर ने अब डिसाइड किया है कि वह बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट में से निमृत कौर ‘nimrit kaur ahluwalia’ को अपनी अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा-2 में कास्ट करेंगी। हालांकि उन्होंने पहले से ही नाम फाइनल कर लिया था, लेकिन वह खुद ही शो में जाकर नैशनल टेलीविजन पर यह बात सबके सामने बताना चाहती थीं। अब देखना यह है कि बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट ‘निमृत कौर’ एकता कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘Love Sex aur Dhoka-2’ में काम करने को तैयार होगी या नहीं। 2010 में 2 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ‘Love Sex aur Dhoka’ में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म ने 9.8 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था। वैसे एकता के फैंस भी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

6 वजहों से शाहरुख खान की फिल्म पठान बन सकती है साल 2023 की ब्लॉकबस्टर



साल 2010 में, एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म लेकर आए थे, जिसमें उन्होंने डिजिटल टेक्नोलॉजी के इम्पैक्ट को दिखाया था। फिल्म का नाम था ‘लव सेक्स और धोखा’ ‘LSD’, जिसमें एमएमएस स्कैंडल, ऑनर किलिंग और स्टिंग ऑपरेशन सहित कुछ दिलचस्प सब्जेक्ट को दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें

ग्रर्लफ्रेंड से भी खूबसूरत हैं डैनी डेंजोंग्पा की पत्नी, 5 फोटो उड़ा देंगी होश



एकता कपूर ने अब बिग बॉस 16 के एक एपिसोड में हिस्सा लिया और अपनी और दिबाकर बैनर्जी बालाजी टेलीफिल्म्स की अगली फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ की घोषणा करते हुए ‘Nimrit kaur ahluwalia’ को अपनी फिल्म में कास्ट करने की बात खुलकर बताई।

यह भी पढ़ें

गदर-2 इस दिन रिलीज होगा तारा सिंह-सकीना का फर्स्ट लुक



https://youtu.be/hJ5JnA3lrWg

यह भी पढ़ें

के एल राहुल-अथिया शेट्टी 23 जनवरी को लेंगे सात फेरे, देखिए सुनील शेट्टी का आलीशान खंडाला हाउस



पहले जहां यह खबरें आ रही थी कि एकता कपूर बिग बॉस कंटेस्टेंट में से प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakre), (Shalin Bhanot) शालीन भनोट, टीना दत्ता (Tina Dutta), एमसी स्टेन (Mc Stan), निमृत कौर (Nimrit Kaur), निमरत कौर, अर्चना गौतम (Archana Gautam) में से (Sumbul Touqeer Khan) सुम्बुल तौकीर में से किस कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म (लव सेक्स और धोखा-2) में कास्ट करेंगी। तो वहीं एकता ने nimrit kaur ahluwalia का नाम लेकर यह साफ कर दिया है कि वह अपनी फिल्म ‘LSD 2’ के लिए निमृत कौर को ही लेंगी। निमृत के लिए यह एक बहुत बड़ा सरप्राइजिंग मूवमेंट रहा।

यह भी पढ़ें

फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग, यहां पर बुक करिए टिकट



https://youtu.be/cgm-hS8NVCk
https://youtu.be/78kzwhhGaKI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो