scriptग्रर्लफ्रेंड से भी खूबसूरत हैं डैनी डेंजोंग्पा की पत्नी, 5 फोटो उड़ा देंगी होश | Danny Denzongpa wife Gawa Denzongpa stays away from limelight, She is the queen of Sikkim, See sensational photos | Patrika News

ग्रर्लफ्रेंड से भी खूबसूरत हैं डैनी डेंजोंग्पा की पत्नी, 5 फोटो उड़ा देंगी होश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2023 11:36:47 pm

Danny Denzongpa wife : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता डैनी डेंजोंग्पा की वाइफ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। खूबसूरती के मामले में किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं गावा। उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहीं हैं। जानिए कौन हैं डैनी की पत्नी गावा?

dannydenzongpa.jpg

Danny Denzongpa with her Beautiful Wife Gawa Denzongpa and Daughter

Danny Denzongpa wife Gawa: बॉलीवुड अभिनेता डैनी डेंजोंग्पा तकरीबन 5 दशकों से बॉलीवुड पर राज करते आ रहें हैं। इन दिनों डैनी अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे। लेकिन इन दिनों उनकी वाइफ गावा डेंजोंग्पा (Gawa Denzongpa) की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। 200 से ज्यादा फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पूरी दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके डैनी डेंजोंग्पा (Danny Denzongpa) अगले महीने 25 फरवरी को पूरे 75 साल के हो जाएंगे। हालांकि डैनी ने (Danny Denzongpa wife name) बॉलीवुड में ज्यादातर विलेन के रोल ही निभाएं हैं। इसलिए उन्हें कई लोग बॉलीवुड डॉन भी कहते हैं। अपने फिल्मी करियर में डैनी ने कई फिल्में की हैं, जिसमें उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया और कई फिल्मों में अपने किरदारों से डराया भी है। लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में डैनी काफी शांत स्वभाव के इंसान हैं। वह अपनी लाइफ में उसूलों के बड़े पक्के हैं। आज तक आपने डैनी के बारे में कई खबरें सुनी होंगे, लेकिन उनकी हमसफर यानी की उनकी वाइफ गावा डेंजोंग्पा (Gawa Denzongpa) से जुड़ी कोई खबर नहीं सुनी है।
danny1.jpg

यह भी पढ़ें

VIDEO: इतनी ड्रामेबाज हैं राखी सावंत की अब विश्वास करना हुआ मुश्किल



डैनी की पत्नी गावा डेंजोंग्पा

आपको बता दें कि डैनी ने 1990 यानी की ठीक 33 साल पहले गावा में गावा से शादी रचाई थी। कई सूत्रों का तो यह भी कहना है कि डैनी की वाइफ सिक्किम की रानी हैं। डैनी की वाइफ गावा डेंजोंग्पा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ कराया पहला फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें



डैनी का परिवार

डैनी और गावा के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम पेमा डेंजोंगपा (Pema Denzongpa) है और बेटे का नाम रिनजिंग डेंजोंगपा (Rinzing Denzongpa)। वैसे डैनी के घरवालों का कहना है कि उनकी बेटी बिलकुल अपनी मां की तरह दिखती हैं और बेटा पूरे तरह डैनी की तरह नजर आते हैं। डैनी के बेटे रिनजिंग बहुत ही जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

राहा कपूर के नाना की हुई हार्ट सर्जरी, खबर सुन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर…



danny

यह भी पढ़ें

कृति की हॉटनेस देखकर पठान में दीपिका का अंदाज भूल जाएंगे आप



सूत्रों की माने तो गावा से शादी से पहले डैनी और परवीन बॉबी का कोई गहरा प्यार भरा रिश्ता था। लेकिन अफसोस की बात यह है कि दोनों का रिश्ता ज्यादा चला नहीं और इनके रिलेशन के 4 साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। परवीन बॉबी के साथ ब्रेकअप के बाद ही डैनी ने गावा से शादी की थी। वैसे डैनी शुरू से ही एक सैनिक बनना चाहते थे, वह इंडियन आर्मी फोर्स ज्वाइन करना चाहते थे, लेकिन डैनी की मां की ख्वाहिश थी कि डैनी फिल्मों में काम करें। मां की ख्वाहिश के लिए डैनी ने फिल्मों की राह पकड़ ली। आज बॉलीवुड में डैनी जैसा कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें

आज से शुरू है फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग, यहां पर बुक करिए टिकट



danny3.jpg
dannydenzongpa3.jpg
danny2.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो