scriptNaagin 3: रूही ने चली नई चाल, खतरे में बेला की जिंदगी, माहिर कैसे बचाएगा अपना प्यार | naagin 3 real bela is it a naagin ruhi whose doing everything worst | Patrika News
TV न्यूज

Naagin 3: रूही ने चली नई चाल, खतरे में बेला की जिंदगी, माहिर कैसे बचाएगा अपना प्यार

विशाखा रोते हुए माहिर से कहती है कि मुझे माफ करना, हमने बेला को सब जगह ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली। माहिर को कुछ ….

Mar 25, 2019 / 01:00 pm

Shaitan Prajapat

naagin 3

naagin 3

टीवी का मशहूर शो ‘Naagin 3’ में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। दर्शकों को यह बहुत पसंद आ रहा है और यह टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाया हुआ है। शो में नागिन बेला की हमशक्ल विशाखा, विक्रांत और माहिर को गुमराह करने की कोशिश में लगी हुई है। विशाखा को इस बात का पता चल जाता है कि उसके साथ बेला नहीं रूही रूप बदलकर खड़ी है।
naagin 3

दूसरी ओर घर पर माहिर, बेला के करीब आने का प्रयास करता है क्योंकि उसे बेला के असली रूप के बारे में बता नहीं है। वह समझ रहा है कि उसके सामने बेला ही खड़ी है। इसी बीच रूही अजीब हरकतें करती है जिस पर माहिर को शक हो जाता है कि यह बेला नहीं कोई और है। इस दौरान माहिर से मिलने विक्रांत आ जाता है और उसके पीछे विशाखा भी दोनों करीब आती है।

naagin 3

विशाखा रोते हुए माहिर से कहती है कि मुझे माफ करना, हमने बेला को सब जगह ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली। माहिर को कुछ समझ नहीं आता है तभी बेला आ जाती है। बेला को माहिर के पास देख विशाखा और विक्रांत हैरान रह जाते हैं।

इसके बाद विशाखा और विक्रांत मिलकर माहिर को सब कुछ बताते है। फिर तीनों मिलकर एक गेम खेलते है और रूही को माहिर अपने कब्जे में लेता है। और रूही से पूछते है कि बेला कहां है। शो में आ रहे नए—नए ट्विस्ट दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / Naagin 3: रूही ने चली नई चाल, खतरे में बेला की जिंदगी, माहिर कैसे बचाएगा अपना प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो