‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका अस्पताल में भर्ती: इस बीमारी से है परेशान, जल्द होगी सर्जरी

By: Shaitan Prajapat
| Published: 06 Sep 2020, 11:18 AM IST
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका अस्पताल में भर्ती: इस बीमारी से है परेशान, जल्द होगी सर्जरी
Ghanshyam Nayak aka Nattu Kaka

मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। शो में नट्टू काका (Ghanshyam Nayak aka Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक की तबियत खराब होने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गाया है।

मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। शो में नट्टू काका (Ghanshyam Nayak aka Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक की तबियत खराब होने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके गले में तकलीफ है, जिसके चलते उनकी सर्जरी की जाएगी। कुछ समय से घनश्याम नायक शो में नजर नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन के बाद से उन्होंने शूटिंग शुरू नहीं की है। बताया जा रहा है कि घनश्याम नायक के गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है। सोमवार को उनकी सर्जरी होगी। प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने बताया कि कुछ दिनों पहले घनश्यान नायक के गले में गांठ डिटेक्ट हुई। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोली है। वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे।

Ghanshyam Nayak aka Nattu Kaka

10 साल से शो से जुड़े हुए हैं
बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं। लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं। नट्टू काका का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जब 65 साल से ऊपर उम्र वाले लोगों को शूटिंग की इजाजत देगी तो वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूर वापस आएंगे। घनश्याम नायक को शो में 10 साल से ज्यादा हो गया है। घनश्याम नायक की मदद के लिए प्रोडक्शन हाउस समाने आया है। प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि शो में वापस आने में उन्हें कुछ समय लगेगा। सभी ने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इस समय शो में गणेशोत्सव सेलिब्रेशन दिखाया जा रहा है।

Ghanshyam Nayak aka Nattu Kaka

मेकअप लगाकर मरना मेरी आखिरी इच्छा: नट्टू काका
घनश्याम नायक अपने अभिनय के प्रति जुनून को लेकर कुछ समय पहले चर्चा में आए थे जब उन्होंने 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के शूटिंग पर नहीं जाने के दिशा निर्देश पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि मेकअप लगाकर मरना उनकी आखिरी इच्छा है। अगर उन्हें एक्टिंग से दूर रखा गया तो उनकी जान जा सकती है, कोविड-19 से नहीं।

नवीना बोले के पिता का निधन
'इश्कबाज', 'मिले जब हम तुम' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सहित कई टीवी सीरियल्स में कर चुकी अभिनेत्री नवीना बोले के पिता विरेंद्र बोले का निधन हो गया है। अपने पिता के निधन की जानकारी नवीना बोले ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। नवीना बोले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता विरेंद्र बोले की एक तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने पिता के लिए भावुक पोस्ट लिखा और उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि भी दी है। नवीना बोले ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इस समय मैं मेरे भीतर चलने वाले भावनाओं के भंवर और न्याय करने वाले किसी भी शब्द के बारे में नहीं सोच सकती।'