scriptशादी के लिए नहीं मान रहे थे रोहनप्रीत सिंह, Neha Kakkar ने बात करना किया बंद, फिर एक दिन… | Neha kakkar and Rohanpreet singh love stoty Kapil Sharma show | Patrika News

शादी के लिए नहीं मान रहे थे रोहनप्रीत सिंह, Neha Kakkar ने बात करना किया बंद, फिर एक दिन…

locationमुंबईPublished: Dec 25, 2020 11:07:47 pm

नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने सुनाई शादी से पहले का मजेदार किस्सा
शादी को तैयार नहीं थे रोहनप्रीत सिंह
एक रात नशे में कह दिया शादी करनी है

शादी के लिए नहीं मान रहे थे रोहनप्रीत सिंह, Neha Kakkar ने बात करना किया बंद, फिर एक दिन...

शादी के लिए नहीं मान रहे थे रोहनप्रीत सिंह, Neha Kakkar ने बात करना किया बंद, फिर एक दिन…

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) की लव स्टोरी बेहद खास है। इस खास स्टोरी के बारे में ‘द कपिल शर्मा’ शो ( The Kapil Sharma Show ) पर खुलासा हुआ। शो पर गेस्ट के रूप में नेहा और रोहनप्रीत पहुंचे। इस दौरान नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत शादी को लेकर तैयार नहीं थे। वहीं, नेहा को लगता था कि उनके सैटल होने का समय हो गया है।

कोरोना मरीजों की सेवा के बाद हुआ कोरोना, अब लकवे से लाचार, बोलीं-पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी

‘नेहू, मै। तुम्हारे बिना नहीं रह सकता’

‘द कपिल शर्मा’ शो पर नेहा ने बताया कि उन्होंने रोहनप्रीत से डेटिंग के दौरान ही साफ बता दिया था कि वह शादी करना चाहती हैं क्योंकि उनकी सैटल होने की उम्र हो गई है। जबकि रोहनप्रीत का कहना था कि वह महज 25 साल के हैं और अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इस पर नेहा ने उनसे बात करना बंद कर दिया। हालांकि एक दिन रोहनप्रीत ने बातचीत में कह दिया,’नेहू, मै। तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। चलो शादी कर लेते हैं। नेहा ने कहा,’मैंने सोचा, बीयर चढ़ाई हुई है, छोड़ो, सुबह भूल जाएंगे।

‘मां ने तुरंत हां कर दी’

हालांकि अगले दिन सुबह रोहनप्रीत होटल में नेहा से मिलने आए और पिछली रात की बात रिपीट की। नेहा ने कहा,’पी थी आपने, मुझे क्यों नहीं याद रहेगा। जब नेहा को लगा कि रोहनप्रीत इस बात को लेकर सीरीयस है तो उन्होंने उनकी मां से बात करने को कहा। मां ने तुरंत हां कर दी। इस तरह उनकी शादी की तैयारियां और रस्में शुरू हो गईं।

50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर बोलीं दीया मिर्जा, अजीब बात है…

फेक प्रेग्नेंसी
हाल ही नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में रहीं। ये खबरें उस एक फोटो से बाहर आईं, जिसमें नेहा और उनके पति रोहनप्रीत साथ दिखे। फोटो में रोहनप्रीत ने नेहा के बेबी बंप पर बाहों का घेरा बना रखा था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘ख्याल रखा कर’। इससे नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरों को बल मिला। हालांकि बाद में सामने आया कि ये दोनों के नए गाने के प्रमोशन के लिए किया गया था। इस पर कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की। यूजर्स ने यह भी कहा कि सितारों को फैंस के इमोशंस से नहीं खेलना चाहिए। हालांकि प्रेग्नेंसी की खबर पर लोगों को इसलिए भी यकीन होने लगा था कि जब नेहा ने शादी की तब भी ऐसी ही फोटोज वायरल हुए थे। फोटोज पर यकीन करें या न करें, ये सब चल ही रहा था कि असल में नेहा और रोहन ने शादी कर ली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो