कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस लकवे से लाचार, बोलीं- पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी

By: पवन राणा
| Published: 22 Dec 2020, 10:26 PM IST
कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस लकवे से लाचार, बोलीं- पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी
कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस लकवे से लाचार, बोलीं- पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी

  • एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ( Shikha Malhotra ) की तबीयत में धीरे-धीरे हो रहा सुधार
  • लकवे से ग्रस्त एक्ट्रेस को फैंस से सपोर्ट की उम्मीद
  • बोलीं-पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी

मुंबई। कोरोना महामारी के चरम के दौरान कोविड-19 ( Covid-19 ) के शिकार मरीजों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ( Shikha Malhotra ) को पिछले दिनों पैरालिसिस का अटैक आया था। इसके चलते वह अस्पताल में भर्ती हैं। उनका कहना है कि उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। वे कहती हैं कि ये पता नहीं कि वे अब दोबारा कब चल पाएंगी।

यह भी पढ़ें : घुटने की सर्जरी के बाद आराम के बजाय रेमो डिसूजा से मिलने पहुंचे राघव, लिखा- दो प्रेमी, दो पागल

शरीर से लाचार
शिखा मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर लेेटेस्ट पोस्ट में अपनी मां के साथ फोटो शेयर की है। साथ ही अपनी फिल्म 'कांचली' को दर्शकों से देखने की अपील भी है। एक इंटरव्यू में शिखा ने बताया कि फिलहाल वह अपने शरीर से लाचार है। जीवन के इस कठिन समय में फैंस का सपोर्ट चाहती हैं। तबीयत भी लगातार ठीक हो रही है। हालांकि वह दोबारा कब चल पाएंगी, इसे लेकर आशंकित हैं।

पहले हुआ कोरोना, अब लकवा
गौरतलब है कि कोरोना के शुरूआती दौर में नर्स की डिग्री प्राप्त शिखा ने एक अस्पताल में कोविड मरीजों की सेवा की थी। वह लगातार 6 महीने लोगों की देखरेख में जुटी रहीं। इसके बाद उन्हें खुद कोरोना संक्रमण हो गया था। कुछ दिनों पहले श‍िखा को मेजर स्ट्रोक आया। इसके कारण श‍िखा के शरीर का एक हिस्सा पैरालाइज हो गया। बताया जाता है कि पहले उन्हें मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। बाद में उन्हें केईएम अस्पताल में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया।

यह भी पढ़ें : स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

'कांचली' में लीड रोल
शिखा ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में दर्शकों से उनकी फिल्म 'कांचली' देखने की अपील की है। 'कांचली' का अल्ट्रा के यूट्यूब चैनल पर डिजिटल प्रीमियर किया गया है। राजस्थान के शेक्सपीयर कहे जाने वाले प्रसिद्व लोक कथाकार विजयदान देथा -Vijaydan Detha की चर्चित कहानी 'केंचुली' पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन देदीप्य जोशी ने किया है। इस फिल्म में संजय मिश्रा, शिखा मल्होत्रा, ललित परिमू और नरेशपाल सिंह चौहान हैं। शिखा ने इसमें कजरी नाम का रोल अदा किया है जो एक पारम्परिक भारतीय स्त्री के मन की व्यथा, दुविधा को कई परतों में व्यक्त करती है।