scriptअपनी सगाई की खबरों पर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, फैंस भी रह गए दंग | Neha Pendse has about his engagement big reveal | Patrika News
TV न्यूज

अपनी सगाई की खबरों पर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, फैंस भी रह गए दंग

हाल ही में नेहा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ खड़ी नजर आ रही हैं….

मुंबईApr 29, 2019 / 07:03 pm

Shaitan Prajapat

Neha Pendse

Neha Pendse

‘बिग बॉस 12’ की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। लाइफ ओके के ‘मे आई कम इन मैडम’ में ‘संजना’ की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। लेकिन इस बार वह अपनी सगाई को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

Neha Pendse

हाल ही में नेहा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनकी दोस्त उन्हें गले लगा रही हैं, वहीं नेहा मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद कैप्शन में ‘बधाई’ लिखा है। इस तस्वीर को देखकर फैंस को लगा कि अभिनेत्री की शादी या सगाई हो सकती है।

Neha Pendse

नेहा ने इस तस्वीर के बारे में बात करते हुए कहा कि ये बेकार की खबरें हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरी इंगेजमेंट नहीं हो रही है और ना ही मेरी शादी हुई है। न ही मैं ‘बिग बॉस’ मराठी में एंट्री कर रही हूं। उन्होंने कहा, यह तस्वीर मेरे कुछ खास दोस्त की है जिनसे बहुत दिनों के बाद मुलाकात हुई है।

Home / Entertainment / TV News / अपनी सगाई की खबरों पर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, फैंस भी रह गए दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो