scriptरेलवे स्टेशन पर लता का गाना गाने वाली गरीब वृद्धा की खुली किस्मत, सिंगिंग शो में आएगी नजर | Old lady who sings Lata Mangeshkar songs gets offers | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर लता का गाना गाने वाली गरीब वृद्धा की खुली किस्मत, सिंगिंग शो में आएगी नजर

locationमुंबईPublished: Aug 10, 2019 11:47:28 am

नए लुक में रानू गुलाबी-गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। होंठों पर लिपस्टिक और हल्के मेेकअप में रानू को पहचानना मुश्किल है। रेलवे स्टेशन से सिंगिंग शो तक रानू की किस्मत…

Ranu Mandal

Ranu Mandal

मुंबई। पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई एक वृद्धा का नया लुक वायरल हो रहा है। इस लुक में वह साड़ी पहने और मेकअप किए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस बुजुर्ग महिला को सिंगिंग का काम मिल गया है।
Ranu Mandal

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाते एक बुजुर्ग महिला का वीडियो एक फेसबुक पेज से वायरल हुआ था। इस वीडियो में बदहाल वृद्धा लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है…’ गाती नजर आई थी। इस वीडियो को हजारों लोगों ने शेयर किया और तारीफ में सैंकड़ों कमेंट किए गए। लोगों ने कहा कि इस प्रतिभा को प्रोफेशनल स्तर पर मौका मिलना चाहिए।

Ranu Mandal

इस बुजुर्ग महिला का नाम रानू मंडल है। जानकारी के अनुसार रानू स्टेशन पर गाने गाकर अपना गुजारा करती है। रानू के पति की मौत हो चुकी है। वीडियो वायरल होने के बाद रानू को एक सिंगिंग शो के लिए आमंत्रण मिला है। इसी शो के प्रतिनिधियों ने रानू को नया लुक दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो