scriptआकांक्षा पुरी के सहारे पारस छाबडा करते थे अपना गुज़ारा! एक्ट्रेस के बयान के बाद आया जवाब | paras chhabra speak on akanksha puri statement of financial support | Patrika News

आकांक्षा पुरी के सहारे पारस छाबडा करते थे अपना गुज़ारा! एक्ट्रेस के बयान के बाद आया जवाब

Published: Mar 04, 2020 03:23:40 pm

Submitted by:

Neha Gupta

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) पर डिपेंडेंट थे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)
पारस का माहिरा के क्लोज़ आना बना था ब्रेकअप की वजह
पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी का हो चुका है ब्रेकअप (Akanksha Paras Breakup)

paras-akanksha-1579710313.jpg

नई दिल्ली | पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का बिग बॉस में सफर खत्म हुआ उसके बाद तुरंत बाद ही उन्हें नए शो मुझसे शादी करोगे मिल गया। जब वो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के अंदर थे उस दौरान उनकी नज़दीकियां टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के साथ कुछ ज्यादा ही दिखाई दी थी। जब पारस ने माहिरा को शो के अंदर किस किया उसके बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रहीं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) काफी नाराज़ थीं और उन्होंने ब्रेकअप का इशारा कर दिया था। हालांकि उन्होंने पारस के बाहर आने का इंतजार करने की बात कही थी। आकांक्षा ने अपने कई इंटरव्यूज़ में कहा था कि पारस फिनैन्शली उनपर निर्भर हैं और उन्हें इसमें कोई दिक्कत नहीं है साथ देना एक पार्टनर का काम होता है। इसी बात पर पारस छाबड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने रिसेन्ट इंटरव्यू में बताया कि जब वो बिग बॉस शो में एंटर हुए थे उसी दौरान उन्होंने आकांक्षा (Akanksha Puri) से बता दिया था कि वो अलग होने के बारे में बाद में डिस्कस करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं समझ में आया कि आकांक्षा ने इतनी सारी बातें बाहर क्यों कि जब हम पहले ही अलग होने के बारे में बात कर चुके थे। पारस ने बताया कि उनके और आकांक्षा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा नहीं था कि मुझे शो मिल गया इसलिए मैंने उसे छोड़ने का फैसला लिया।

पारस (Paras Chhabra) ने आकांक्षा (Akanksha Puri) के आर्थिक हालत वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा था कि मैं आर्थिक रूप में सक्षम हूं और मैं आकांक्षा पर निर्भर नहीं हूं। मैंने कभी उससे ये नहीं कहा कि मेरे फ्लैट और सामान का ध्यान रखे। उन्होंने अपनी तरफ से ऐसा किया लेकिन मैंने इसके लिए कभी नहीं कहा था। पारस और आकांक्षा के बयान सामने आने के बाद ये कहना मुश्किल है कि असल सच क्या है लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं इसमें कोई भी शक नहीं है। दोनों ही ब्रेकअप का ऐलान कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो