scriptआधी रात पुलिस ने होटल में मारी रेड, नाइट सूट में हिना खान को किया गिरफ्तार, सच्चाई पर आपको भी नहीं होगा यकीन | prerna to save anurag from jail and leave komolika fuming | Patrika News
TV न्यूज

आधी रात पुलिस ने होटल में मारी रेड, नाइट सूट में हिना खान को किया गिरफ्तार, सच्चाई पर आपको भी नहीं होगा यकीन

शो में अनुराग के घर पहली पत्नी के हक से प्रेरणा रहने आ चुकी है। वहीं दूसरी ओर अनुराग को अपना बनाने के लिए..

Mar 20, 2019 / 09:55 am

Shaitan Prajapat

kasautii zindagi kay 2

kasautii zindagi kay 2

एकता कपूर का मशहूर शो ‘kasautii zindagi kay 2’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में लगातार कई ट्विस्ट आ रहे हैं जिन्हें दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। शो में बताया जा रहा है कि एक तरफ अनुराग बासु दूसरी शादी के बाद कोमोलिका के साथ हनीमून पर गया है। लेकिन ये हनीमून खूबसूरत वादियों की बजाय जेल में होने वाला है। कोमोलिका के हनीमून प्लान को प्रेरणा खराब करने के लिए धासू प्लान बनाया है।

 

kasautii zindagi kay 2

शो में अनुराग के घर पहली पत्नी के हक से प्रेरणा रहने आ चुकी है। वहीं दूसरी ओर अनुराग को अपना बनाने के लिए कोमोलिका कई प्रकार की साजिश रच रही है। अब कोमोल‍िका और अनुराग का हनीमून एक नया ड्रामा चल रहा है। शो के आने वाले एप‍िसोड में द‍िखाया जाएगा कि कोमोल‍िका और अनुराग जहां अपना हनीमून मनाने जाते हैं उस होटल में रेड पड़ जाती है।

kasautii zindagi kay 2

कोमोलिका और अनुराग को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। इस समय कोमोलिका ने नाइट सूट पहन रखा था। पुलिस स्टेशन में कोमोलिका की पुलिस वाले जोरदार फटकार लगाते हैं। कोमोलिका की इस हालात को देखकर प्रेरणा बहुत खुश नजर आ रही है। ‘कसौटी जिंदगी की’ शो में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Home / Entertainment / TV News / आधी रात पुलिस ने होटल में मारी रेड, नाइट सूट में हिना खान को किया गिरफ्तार, सच्चाई पर आपको भी नहीं होगा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो