scriptसलमान खान ने दिया कपिल शर्मा को झटका, अगले सीजन में नहीं दिखेंगे कपिल! | Producer Salman Khan plans to remove Kapil Sharma next season | Patrika News
TV न्यूज

सलमान खान ने दिया कपिल शर्मा को झटका, अगले सीजन में नहीं दिखेंगे कपिल!

दरअसल, हाल ही सलमान, सोनाक्षी सिन्हा सई मांजरेकर, किचा सुदीप, प्रभुदेवा और अरबाज खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। इस दौरान कपिल ने …..

मुंबईDec 13, 2019 / 04:51 pm

Shaitan Prajapat

Salman Khan Kapil Sharma

Salman Khan Kapil Sharma

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी कड़ी में भाईजान कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। शो के सलमान प्रोड्यूस कर रहे है और कपिल होस्ट। यहां पर दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई। इसके बाद सेट पर ही सभी के सामने सलमान ने कहा कि शो के अगले सीजन के लिए नया होस्ट लाएंगें।
Salman Khan
दरअसल, हाल ही सलमान, सोनाक्षी सिन्हा सई मांजरेकर, किचा सुदीप, प्रभुदेवा और अरबाज खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। इस दौरान कपिल ने दबंग के दौरान सलमान सिर्फ एक अभिनेता थे। ‘दबंग 2’ में उन्होंने निर्माता बदल दिया। इतना ही नहीं दबंग 3 में उन्होंने लिखने को भी क्रेडिट ले लिया। इसके साथ कॉमेडिन ने पूछा अब दबंग 4 के लिए किसे पकड़ेंगे।
Salman Khan
इस पर सलमान ने कहा, इसका जवाब है… कपिल शर्मा शो अगले सीजन में, कपिल शर्मा जाएगा।’ यह सुनकर अर्चना पूर्ण सिंह सहित सभी जोर—जोर से हंसने लगते है। शो के दौरान सलमान ने बताया कि मूवी की शूटिंग के कई किस्से सुनाई। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। इसका निर्देशन प्रभुदेव ने किया है।

Home / Entertainment / TV News / सलमान खान ने दिया कपिल शर्मा को झटका, अगले सीजन में नहीं दिखेंगे कपिल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो