scriptRakhi Sawant के पति रितेश का खुलासा, बिग बॉस में जल्द करने जा रहे हैं एंट्री | Rakhi Sawant husband Ritesh can enter in Bigg Boss 14 | Patrika News

Rakhi Sawant के पति रितेश का खुलासा, बिग बॉस में जल्द करने जा रहे हैं एंट्री

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2020 10:04:02 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

राखी के पति रितेश कर सकते हैं बिग बॉस में एंट्री
शो के मेकर्स से कंटेस्टेंट बनकर जाने की जताई इच्छा

rakhi_sawant_husband.jpg

Rakhi Sawant Husband

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रहीं राखी सावंत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। राखी आए दिन अपने पति रितेश का जिक्र बिग बॉस के घर में करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने बताया था कि उनकी शादी कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। ये रियल है। कई मौकों पर राखी अपने पति को याद करती हैं। ऐसे में अब लग रहा है मानो उनकी अपने पति को देखने की इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है।
राखी के पति रितेश ने इंटरव्यू में बताया कि वह राखी का सपोर्ट करने के लिए जल्द ही एक कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं। उन्होंने बताया कि वह मेकर्स से शो का हिस्सा बनने की इच्छा बता चुके हैं। रितेश ने कहा, ‘मैंने बिग बॉस के मेकर्स से कहा है कि मैं एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री लेना चाहता हूं और वे इसपर काम कर रहे हैं। मेकर्स चाहते थे कि मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं लेकिन उस वक्त मैं बिजी था। मैंने उनसे कहा है कि वे मुझे एक सप्ताह पहले ही इस बारे में सूचित करें क्योंकि अंदर जाने से पहले मुझे कुछ काम निपटाने होंगे।’
भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही NCB पर साधा निशाना, ड्रग्स केस में जा चुके हैं जेल

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रितेश ने आगे कहा कि मैंने मेकर्स को बताया कि मैं जनवरी के पहले सप्ताह में उपलब्ध हो जाऊंगा लेकिन मुझे अब तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। ऐसे में देखते हैं कि ऐसा कब तक हो पाता है। मैं इस हफ्ते के बीच तक घर में एंट्री लेने की उम्मीद कर रहा हूं। रितेश ने बताया कि वह शो में राखी को सपोर्ट के लिए जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राखी एक आशीर्वाद की तरह उनकी जिंदगी में आई हैं। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।
Rakhi Sawant ने किया बिग बॉस 14 के विनर का ऐलान, Rubina Dilaik को लेकर कही ये बात

हाल ही में राखी ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को बताया कि उन्होंने अपने रितेश को शो में आने के लिए रिक्वेस्ट किया है। उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें हाथ जोड़कर कहा कि बहुत बड़े शो में जा रही हूं, हो सके तो आ जाना। कुछ तो करो, मेरी इज्जत तो रखो।
https://twitter.com/KhanEijaz?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो