scriptसालों बाद फिर से टीवी पर लौंटी रामायण,सीन्स कट होने से परेशान हैं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया | Ramayana Actress Deepika Chikhali Is Upset About The Scenes Being Cut | Patrika News
TV न्यूज

सालों बाद फिर से टीवी पर लौंटी रामायण,सीन्स कट होने से परेशान हैं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया

एक बार फिर ‘रामायण’ ( Ramayana ) में सीन्स काटे जाने की शिकायत आई सामने
दीपिका चिखलिया ( Deepika Chikhalia ) ने सीन्स काटे जाने पर जताई नाराजगी

Apr 24, 2020 / 03:46 pm

Shweta Dhobhal

रामायण में सीन कटने से परेशान है दीपिका चिखलिया

रामायण में सीन कटने से परेशान है दीपिका चिखलिया

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। नियमों के अनुसार किसी भी शख़्स को घर से बाहर निकलने और ट्रेवल करने की पूरी तरह से मनाई है। इस वक्त देश की एक तिहाई जनता घरों में कैद है। लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन चैनल ने 90 के दशक के सभी कार्यक्रमों को री-टेलिकास्ट कर दिया है। इन कार्यक्रमों में रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की ‘रामायण’ ( Ramayana ) भी है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि एपिसोड में कई सीन्स काटे जा रहे है। इस बात से दर्शकों में काफ़ी ग़ुस्सा भी देखने को मिला था। इस बात की शिकायत उन्होंने सोशल मीडिया पर भी की थी। इसी बीच अब मुद्दे को अब खुद दीपिका चिखलिया ने भी उठाया है।

शो रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ( Deepika Chikhalia ) ने एपिसोड में सीन्स को काट कर दिखाने से काफ़ी नाराज़ हैं। जानकारी के अनुसार दीपिका ने अपने स्पाटबॉय से बात करते हुए बताया कि ‘जब एपिसोड में सीन्स काटे जाने की खबर उन्हें मिली तो वह इस बात से काफ़ी हैरान थीं।’ बता दें रामायण में दीपिका को सीता के किरदार में आज भी दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

वहीं टीवी पर कुछ समय पहले ‘द जंगल बुक’ ( The Jungle Book ) के टाइटल सॉन्ग ‘जंगल-जंगल बात चली है’ को भी हटा दिया गया था। जिसके बदले शो में नया गाना सुनाई दिया गया था। इस बात से भी दर्शकों में काफ़ी नाराज़गी देखने को मिली। इसी बीच एक अच्छी खबर ये भी है कि अब जल्द ही दर्शकों के लिए रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की और एक प्रस्तुति ‘श्री कृष्णा’ ( Shri Krishan ) की भी जल्द वापसी होने वाली है।

Home / Entertainment / TV News / सालों बाद फिर से टीवी पर लौंटी रामायण,सीन्स कट होने से परेशान हैं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो