scriptइस एक्स कंटेस्टेंट ने की Bigg Boss के Winner की घोषणा, कर डाला बड़ा दावा | rashmi desai tweets about winner of bigg boss 15 | Patrika News
TV न्यूज

इस एक्स कंटेस्टेंट ने की Bigg Boss के Winner की घोषणा, कर डाला बड़ा दावा

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई लगातार बिग बॉस 15 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं।

Nov 14, 2021 / 04:43 pm

Shivani Awasthi

Rashami Desai

Rashami Desai

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई लगातार बिग बॉस 15 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। लगातार इंस्टा पोस्ट के जरिए वो अपने फैंस के लिए घरवालों के प्रति खुलकर अपने विचार रखती रखती हैं।
इसी क्रम में उन्होंने बिग बॉस 15 के विजेता को लेकर बड़ी बात कही है। रश्मि देसाई ने अपनी राय देते हुए बिग बॉस 15 के विजेता की घोषणा की हैं। रश्मि देसाई का मानना है कि बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश रहेंगी।
यह भी पढ़े – Salman Khan की बॉ़डी के लिए जिम्मेदार हैं ये शख्स, Show में किया बड़ा खुलासा

https://twitter.com/itsmetejasswi?ref_src=twsrc%5Etfw
अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘तेजस्वी प्रकाश कोई समझे न समझे पर फिर भी प्यार, सम्मान और गरिमा के साथ आप अपनी बात रखती हैं लोगों की बात पर संदेश देती हैं। आप पहले से ही एक विजेता हैं माई लव। जिस तरह से आपने राजीव अदतिया का समर्थन किया और उसके साथ खड़े होने के लिए प्यार।’
यह भी पढ़े – इस Actress ने सबके सामने खुद पर ही कह दी ऐसी बात, Reporters ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री और तेजस्वी प्रकाश के फैंस उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि खेल और रणनीति के अलावा तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ अपनी रिश्ते को लेकर भी बिग बॉॉस 15 के घर में सुर्खियां बटो रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / इस एक्स कंटेस्टेंट ने की Bigg Boss के Winner की घोषणा, कर डाला बड़ा दावा

ट्रेंडिंग वीडियो