scriptइस Actress ने सबके सामने खुद पर ही कह दी ऐसी बात, Reporters ने ऐसे किया रिएक्ट | Jasmine bhasin tells paparazzi gandi dikh rhi hu | Patrika News

इस Actress ने सबके सामने खुद पर ही कह दी ऐसी बात, Reporters ने ऐसे किया रिएक्ट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2021 04:02:31 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन को पैपराजी ने स्पॉट किया।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin

बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन को पैपराजी ने स्पॉट किया। वो लाल रंग की कोका कोला पोशाक में दिखाई दीं। पैपराजी ने जैस्मिन भसीन को लाल स्वेटशर्ट और जॉगर्स सेट के साथ हाल ही में स्पॉट किया। उन्होंने अपने हाथ में काले रंग का फेस मास्क ले रखा था और पैपराजी को फोटो क्लिक करवा रही थीं।
बता दें कि कुछ पोज देने के बाद अपने लुक को लेकर जैस्मिन खुश नहीं दिखाईं दी। वह फटाफट मास्क लगाकर आगे बढ़ गईं और उन्होंने ज्यादा तस्वीरें खिंचवाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़े – देवर-भाभी का रोमांस देख टूट जाएगा लोगों का दिल, इस Show में अब आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
दरअसल, पैपराजी जैस्मिन भसीन की ड्रेस की तारीफ कर रहे थे और उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। कुछ देर तक तो जैस्मिन ने अपनी फोटो खिंचवाई पर उसके बाद उन्होंने कहा- ‘मैं सबसे गंदी दिख रही हूं।’ यह कहते हुए जैस्मिन भसीन ने अपने फेस पर मास्क लगाया और आगे को चल दी। एक पैपराजी ने उनसे कहा- मैडम जी, आप अच्छी दिख रही हैं। रुकिये न जरा। इसके बाद जैस्मिन भसीन अपने कार की तरफ बढ़ गई।
यह भी पढ़े – Bigg Boss15: इस शख्स पर भड़के Salman Khan, दी अब तक की सबसे खतरनाक वार्निंग

बता दें कि उनका यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे 76 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर कई कमेंट आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो