scriptBigg Boss15: इस शख्स पर भड़के Salman Khan, दी अब तक की सबसे खतरनाक वार्निंग | salman khan angry on pratik jay on weekend ka war in bigg boss 15 | Patrika News

Bigg Boss15: इस शख्स पर भड़के Salman Khan, दी अब तक की सबसे खतरनाक वार्निंग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 05:32:48 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

इस शनिवार बिग बॉस के एपिसोड में सलमान खान एक नहीं बल्कि तीन-तीन घरवालों की क्लास लगाते दिखाई देंगे।

Salman khan

,,

इस शनिवार बिग बॉस के एपिसोड में सलमान खान एक नहीं बल्कि तीन-तीन घरवालों की क्लास लगाते दिखाई देंगे। बता दें कि बिग बॉस के फैंस को वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार रहता है। यहीं वो दिन होता है जिस दिन शो के होस्ट सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं। वो पूरे हफ्ते की रिपोर्ट घरवालों और जनता के सामने रखते हैं।
यह भी पढ़े – Bigg Boss 15: राकेश-शमिता का मजाक उड़ाना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी

इसी क्रम में सलमान खान ने जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज को फटकार लगाई है जो कि आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा। दरअसल कलर्स के सोशल मीडिया पेज पर शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल को खूब खरी खोटी सुनाई।
सलमान ने प्रतीक को फटकार लगाते हुए कहा… प्रतीक मैं वो लाइन कभी क्रॉस नहीं करता। इसका क्या मतलब था जो तुम राजीव को बोल रहे थे। मैं तुमपर जोक्स बनाऊं तो तुम दो सेकंड में रो दोगे। तुम लाइन क्रॉस कर रहे हो। तुम्हारे साथ मैं ही होना चाहिए था, तुम भीख मांगते इस घर से बाहर जाने के लिए।
यह भी पढ़े – Anupama में होने वाला है अबतक का सबसे बड़ा ड्रामा, आया जोरदार Twist

हालांकि हमने ये भी देखा कि प्रोमो वीडियो में सलमान खान को सफाई देते हुए प्रतीक सहजपाल कहते हैं कि उनके बयान का ये मतलब नहीं था। प्रतीक कसम भी खाते हैं, लेकिन सलमान खान का गुस्सा तब भी कम नहीं होता। पूरी बात क्या है और किसलिए सलमान खान प्रतीक पर बुरी तरह भड़के हैं, इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में ही होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो