scriptदेवर-भाभी का रोमांस देख टूट जाएगा लोगों का दिल, इस Show में अब आएगा जबरदस्त ट्विस्ट | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin show turning with new twist | Patrika News

देवर-भाभी का रोमांस देख टूट जाएगा लोगों का दिल, इस Show में अब आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 07:32:24 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

फेमस टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अब हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते दिनों से जहां दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है वहीं अब दोनों के बीच एक बार फिर पाखी…

ghum-hai-kisikey-pyaar-meiin.jpg
फेमस टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अब हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते दिनों से जहां दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है वहीं अब दोनों के बीच एक बार फिर पाखी आने वाली है। जी हां शो के मेकर्स ने शो में फिर से एक नया ट्विस्ट डाल दिया है। इस बार सई अपनी आंखों के सामने देवर-भाभी यानी विराट और पाखी के बीच करीबियों को देखेगी।
यह भी पढ़े – Anupama: सौतन और बेटे ने मिलकर किया डांस, लोगों ने कमेंट्स में कर दिया बुरा हाल

इस कहानी में अब तक आपने देखा कि निनाद और अश्विनी की शादी की सालगिरह का जश्न मनाकर सब बहुत खुश हो जाते हैं। परिवार एक बार फिर एक होता दिखाई दे रहा है। दूसरी ओर सई और विराट भी एक दूसरे के करीब आ चुके हैं, लेकिन अब ऐसा झटका लगेगा कि ये लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी।
आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि निनाद और अश्विनी की सालगिरह के बड़े धमाके के बाद अब घर में एक बार फिर भवानी का राज शुरू हो गया है। भवानी, परिवार को एक बनाए रखने के लिए कुछ कड़े फैसले लेती है।
यह भी पढ़े – Bigg Boss15: इस शख्स पर भड़के Salman Khan, दी अब तक की सबसे खतरनाक वार्निंग

वहीं दूसरी ओर हम देखने वाले हैं कि सई, विराट और पाखी एक साथ बाहर घूमने जाएंगे। जहां सई कहेगी कि उसे पाखी पर यकीन नहीं लेकिन विराट पर पूरा भरोसा है। ये बात सुनकर पाखी को झटका लगेगा। इसके बाद हम देखेगें कि विराट, सई को उसके कॉलेज छोड़ेगा। इसके आगे पाखी भी अपने काम से गाड़ी से उतर जाती है, लेकिन इसके तुरंत बाद एक बाइक वाला पाखी को टक्कर मार देगा। पाखी दर्द से विराट का नाम चिल्लाती है, जिसे सुनकर विराट वापस आता है।
वह आकर पाखी को अपनी गोद में उठा लेता है, लेकिन दुर्भाग्य से इसी बीच सई वहां पहुंच जाती है। वह देवर और भाभी का ऐसा रोमांस देखकर दंग रह जाती है। इससे साफ जाहिर है कि आने वाले दिनों में दर्शकों को बेहद ही दिलचस्प टर्न देखने को मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो