scriptसोशल मीडिया पर गुस्सा: पुनीत पाठक नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का असली हकदार | real winner of Khatron Ke Khiladi 9 | Patrika News
TV न्यूज

सोशल मीडिया पर गुस्सा: पुनीत पाठक नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का असली हकदार

आपको बता दें कि कल देर रात सोशल मीडिया पर दो कंटेस्‍टेंट्स पुनीत पाठक और…

Mar 11, 2019 / 11:29 am

Shaitan Prajapat

Khatron Ke Khiladi 9

Khatron Ke Khiladi 9

टेलीविजन का मशहूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 9 समाप्त हो गया। कोरियॉग्राफर और अभिनेता पुनीत पाठक को इस शो का विनर घोषित किया गया। khatron ke khiladi 9 Winner पुनीत ने ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए और एक कार अपने घर ले गए। फाइनल मुकाबला पुनीत, आदित्य नारायण और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित में हुआ।

 

Khatron Ke Khiladi 9

आपको बता दें कि कल देर रात सोशल मीडिया पर दो कंटेस्‍टेंट्स पुनीत पाठक और आदित्य नारायण के बीच जबरदस्त टक्कर की खबरें चल रही थी। विनर को लेकर सोशल मीडिया पर लगा रहे कयास के मुताबिक आदित्य नारायण के व‍िजेता बनने की खबरें सामने आ रही थी। यूजर्स आदित्य नारायण को इस शो के विजेता मान रहे थे।

Khatron Ke Khiladi 9

फिनाले में पुनीत को आदित्य कड़ी टक्कर देते नजर आए। आदित्य लास्ट तक अपना स्टंट शानदार कर रहे थे। उनके स्टंट को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आदित्य को इस शो विनर के रूप में देख रहे थे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण को ‘खतरों के खिलाड़ी 9 का विनर बना दिया और इसकी खबरें भी जबरदस्त वायरल हो रही थी।

सोशल मीडिया पर पुनीत पाठक को लेकर यूजर्स काफी गुस्से में है। यूजर्स का कहना है कि इस शो के जीत का असली हकदार आदित्य नारायण है।

Home / Entertainment / TV News / सोशल मीडिया पर गुस्सा: पुनीत पाठक नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का असली हकदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो