scriptअनुपमा में आए नए ट्विस्ट से मेकर्स पर फूट रहा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने की मांग! | Rupali Ganguly starrer Anupama fans demand to boycott show on Twitter | Patrika News

अनुपमा में आए नए ट्विस्ट से मेकर्स पर फूट रहा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने की मांग!

Published: Mar 04, 2022 11:20:52 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रूपाली गांगुली का शो अब खतरे में है, क्योंकि ‘अनुपमा’ के फैंस एक हफ्ते तक शो नहीं देखेंगे क्योंकि नए ट्विस्ट को लेकर वो काफी निराश हैं।

अनुपमा मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग!

अनुपमा मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग!

रूपाली गांगुली स्टारर धारवाहिक ‘अनुपमा’ के फैंस अनुपमा को अपने जीवन में सभी बदलते मोड़ के बाद फिर से पारिवारिक ड्रामा से निपटने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इस से फैंस शो के मेकर्स से गुस्सा हो गए हैं। ट्विटर पर फैंस का कहना है कि वो कम से कम एक हफ्ते के लिए शो देखना बंद कर देंगे। आइए आपको बताते हैं कि वो ऐसा क्यों कह रहे हैं और ‘अनुपमा’ के फैंस क्यों नाराज हो रहे हैं।
अनुपमा के फैंस शो में आए नए ट्विस्ट के देखने के बाद उसे एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं। अनुपमा को एक बार फिर पुराने मोड़ पर ले जाने के लिए वह शो के मेकर्स से निराश हैं। गुरुवार के एपिसोड के बाद ये साफ हो गया कि उन्हें एक बार फिर अपने परिवार और अपने प्यार अनुज कपाड़िया में से किसी एक को चुनना होगा।
https://twitter.com/hashtag/Anupamaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अब #MaAn के फैंस चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा एक साथ रहें और यहीं से अपनी नई जिंदगी बनाएं। लेकिन शाह परिवार का ड्रामा उन्हें पीछे खींच रहा है। दूसरी ओर, वह अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों में प्रगति कर रही है।
https://twitter.com/_divyasrikanth/status/1499619645065629697?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, जैसा कि पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया है कि किंजल यानी अनुपमा की बहू गर्भवती है और उसे अब भावनात्मक रूप से किंजल की देखभाल के लिए शाह हाउस में रहने के लिए मजबूर किया जा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Anupamaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी दवे, किंजल की माँ उससे मिलने आती है और अनुपमा से कहती है कि केवल वह ही अपनी बेटी की देखभाल कर सकती है, इसलिए अनुपमा ने जिस घर को कुछ महीने पहले बा, वनराज के लगातार अपमान के बाद छोड़ दिया था, उसे उसी शाह हाउस में वापस जाने के बारे में सोचना पड़ रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Anupamaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने और साथ में एक नई जिंदगी शुरू करने की इच्छा जाहिर की है तो उन्हें फिर से जहरीले पारिवारिक मामलों में घसीटा जा रहा है और वही बात फैंस को परेशान कर रही है। फैंस ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं और शो के मेकर्स से अनुपमा को और अधिक प्रगतिशील बनाने और पारिवारिक मुद्दों से हटकर पेशेवर मुद्दों पर जाने को कहा है।

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने लगाई टप्पू उर्फ राज अनादकट को जमकर लगाई डांट

https://twitter.com/hashtag/MaAn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स वास्तव में प्रशंसकों की बात सुनते हैं और अगले एपिसोड में अनुपमा के लिए चीजें बदल देते हैं या क्या वह अपने करियर और निजी जीवन को भूल जाती है और सांसारिक पारिवारिक मुद्दों में लिप्त हो जाती है।

यह भी पढ़ें

सबा आजाद संग शादी करेंगे ऋतिक रोशन? क्या शादी की चल रही है प्लानिंग?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो