scriptBigg Boss 12 की इस कंटेस्टेंट के उमर रियाज के साथ हैं कनेक्शन, कही ये बड़ी बात | saba khan talks about umar riaz in bigg boss 15 | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 12 की इस कंटेस्टेंट के उमर रियाज के साथ हैं कनेक्शन, कही ये बड़ी बात

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक्स कंटेस्टेंट आमिर रियाज के भाई उमर रियाज इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Nov 12, 2021 / 02:11 pm

Shivani Awasthi

Bigg Boss 15

Bigg Boss 15

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक्स कंटेस्टेंट आमिर रियाज के भाई उमर रियाज इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बिग बॉस में उमर रियाज का गेम काफी जबरदस्त है इस वजह से बाहर उन्हें फैंस जमकर सपोर्ट भी कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – शादी की तैयारियों के बीच Ankita Lokhande ने शेयर की फैमिली के साथ फोटो, लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

अब उमर अपनी गेम के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी लाइमलाइट में आ चुके हैं। बीते दिनों कई सूत्रों में दावा किया गया था कि उमर रियाज बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सबा खान को डेट कर रहे हैं। अब इन रिपोर्ट्स पर खुद सबा खान ने आगे आकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
सबा खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि वो और उमर दोनों एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर मिले थे। यही पर सबा खान की उनसे पहली मुलाकात हुई थी। इसी दौरान दोनों की बीच दोस्ती हुई। सबा ने ये भी बताया कि वह उमर के परिवार को भी बहुत अच्छे से जानती हैं।
यह भी पढ़े – Bigg Boss: अफसाना खान ने इस शख्स पर लगाएं भद्दे आरोप, दी जेल भेजने की धमकी

सबा ने आगे कहा कि मैंने पढ़ा था कि उमर के परिवार ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। वो कहती है कि उमर के चचेरे भाई ने कहा था कि मैं और उमर एक मॉल में मिले थे लेकिन मैं साफ करना चाहती हूं कि कुछ समय पहले मेरा एक गाना रिलीज हुआ था। उस दौरान उमर ने मुझे टेक्स्ट किया था, जिसमें उन्होंने मेरे काम की तारीफ की थी। तब मैंने भी उन्हें धन्यवाद कहा था। इसके अलावा हमारी कोई बात नहीं हुई थी।
इसके आगे सबा खान ने कहा, ‘उमर की पहली म्यूजिक वीडियो मेरे ही साथ थी। हम दोनों सेट पर मिले थे, हम प्रमोशन के दौरान भी साथ थे। उसी दौरान हमारे बीच की बॉन्डिंग मजबूत हो गई थी। मैं ये कहना चाहती हूं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं, लेकिन हम दोनों एक-दूसरे को एक इंसान के तौर पर बेहद पसंद करते हैं।
वो आगे कहती हैं कि वह उमर के परिवार वालों से भी मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि उन सभी ने मेरी बिग बॉस की जर्नी को पसंद किया था और ये बात उन लोगों ने खुद मुझसे कही थी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bigg Boss 12 की इस कंटेस्टेंट के उमर रियाज के साथ हैं कनेक्शन, कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो