script‘इसने मुझे बर्बाद कर दिया’, Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 16’ में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुद से जुड़ा ये कड़वा सच! | Sajid Khan Confesses bitter truth in front of Salman Khan in Bigg Boss 16 | Patrika News
TV न्यूज

‘इसने मुझे बर्बाद कर दिया’, Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 16’ में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुद से जुड़ा ये कड़वा सच!

सलमान खान (Salman Khan) के फेमस पसंददीदा शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का शनिवार को शानदार प्रीमियर हुआ, जिस दौरान शो में हिस्सा ले रहे फिल्म निर्माता-निर्देशन साजिद खान (Sajid Khan) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक कड़वा सच बताया।

Oct 02, 2022 / 01:26 pm

Vandana Saini

Salman Khan के शो 'बिग बॉस 16' में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुड से जुड़ा ये कड़वा सच

Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 16’ में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुड से जुड़ा ये कड़वा सच

कलर्स टीवी पर शनिवार शाम बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है। बिग बॉस के घर में 14 कंटेस्टेंट कैद हो चुके हैं, जो आने वाले दिनों में देश के जनता के सामने खुद को बेहतर साबित करने में दिल और जान लगा देंगे। इन्हीं कंटेस्टेंट में से एक इंडस्ट्री के बेहतरनी और कॉमेडी फिल्म देने वाले फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) भी शामिल हैं। बिग बॉस के घर में कैद होने से पहले साजिद ने ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान के सामने अपनी जिंदगी से जुड़े कई कड़वे सच का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने खुद पर लगे ‘MeToo मोमेंट’ पर भी बात की।
‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर पर साजिद ने कहा कि ‘देवियों और सज्जनों, मैं यहां मुख्य प्रतियोगी बनके जा रहा हूं’। साथ ही उन्होंने सलमान से बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता साजिद ने बताया कि ‘बीते कुछ साल उनके लिए कितने मुश्किल भरे रहे। वो पिछले चार साल अपने घर पर ही रहे। उन्होंने ज्यादा काम भी नहीं मिला’। साथ ही साजिद ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में भी बात की और इस बात को भी स्वीकार किया कि ‘सफलता ने उन्हें बर्बाद कर दिया’।

उन्होंने ये भी कहा कि ‘उन्होंने अतीत में कुछ ‘अहंकारी बयान’ दिए थे’। इतना ही नहीं साजिद खान पर साल 2018 में सलोनी चोपड़ा, राचेल व्हाइट, मंदाना करीमी और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय समेत कई महिला सहयोगियों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाा था। अपने इन्हीं विवादों के साथ साजिद ने बिग बाय 16 के घर में प्रवेश कर लिया है। अब शो में वो इन विवादों पर क्या देखते हैं ये जानने के लिए शो देखना होगा।

यह भी पढ़ें

Salman Khan के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार Ram Charan!

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर ‘बिग बॉस 16’ की बात करतें, तो इस बार शो में निमृत कौर अहलूवालिया, ताजिकिस्तान की सिंगर अब्दु रोजिक, गौतम विज, एक्ट्रेस राजनेता अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट, रैपर एमसी स्टेन और उडरियान जोड़ी प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता, टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर और मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह भी शो का हिस्सा होंगी। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले दिनों में साजिद घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ तालमेल बिठा पाते हैं या नहीं?

यह भी पढ़ें

‘सबको हॉलीवुड जाना है, लेकिन मुझे टॉलीवुड..!’

Salman Khan की इस बात ने फैंस को किया हैरान

//i.ytimg.com/vi/zDkjoiJl_3o/hqdefault.jpg

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘इसने मुझे बर्बाद कर दिया’, Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 16’ में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुद से जुड़ा ये कड़वा सच!

ट्रेंडिंग वीडियो