Bigg Boss 14 का हिस्सा बनने की खबरों पर बोलीं ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन, वीडियो जारी कर बताई सच्चाई

By: Neha Gupta
| Published: 03 Sep 2020, 11:20 AM IST
Bigg Boss 14 का हिस्सा बनने की खबरों पर बोलीं ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन, वीडियो जारी कर बताई सच्चाई
Saumya Tandon

भाभीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को लेकर कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने वाली हैं। अब खुद सौम्या ने सामने से आकर इसपर रिएक्शन दिया है।

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) का शो जल्द ही शुरू हो सकता है। अक्टूबर महीने में इसके ऑनएयर होने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं बिग बॉस 14 में इस बार कंटेस्टेंट को लेकर आधिकारिक लिस्ट सामने नहीं आई है। कुछ दिनों से भाभीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने वाली हैं। अब खुद सौम्या ने सामने से आकर इसपर रिएक्शन दिया है। सौम्या ने बड़े ही अलग मजेदार वीडियो जारी कर इसका जवाब दिया है।

टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के लिए हमेशा से ही कई टीवी एक्टर्स को लेकर कयास लगाए जाते रहे हैं। जिसमें कुछ सही निकलते हैं तो कुछ सिर्फ अफवाह मात्र होती है। ऐसी ही खबरों में हाल ही में सौम्या टंडन का नाम भी आया कि वो जल्द बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती हैं। सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर सच बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं आप लोगों से ये बार-बार कह चुकी हूं कि मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं। तो प्लीज अंदाजा लगाना और इसके बारे में लिखना बंद करिए। मैं नहीं जा रही हूं, ये अफवाह है।

सौम्या ने इस कैप्शन के साथ वीडियो में बकायदा एक्शन करके बताया है कि मैं और बिग बॉस में, बिल्कुल भी नहीं। बता दें कि कुछ दिनों पहले सौम्या टंडन ने पॉपुलर और लोगों का फेवरेट शो भाभी जी घर पर हैं भी छोड़ दिया था। जिसके बाद से उनके बिग बॉस 14 में जाने के कयास शुरू हो गए थे। हालांकि सौम्या ने शो छोड़ने के पीछे अपना पर्सनल रीजन बताया था। लेकिन ये भी सच है कि उन्हें बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था जिसके लिए उन्होंने ना कर दी। गौरतलब हो कि इस बार बिग बॉस 14 में कॉन्ट्रोवर्शियल राधे मां की एंट्री की बात भी सामने आ रही है।

Salman Khan