scriptरुचिका कपूर से दिसंबर महीने में Shaheer Sheikh करेंगे शादी! फैंस से लेकर सेलेब्स ने दी बधाई | shaheer sheikh will marry girlfriend ruchika kapoor in december celebs | Patrika News
TV न्यूज

रुचिका कपूर से दिसंबर महीने में Shaheer Sheikh करेंगे शादी! फैंस से लेकर सेलेब्स ने दी बधाई

शहीर शेख (Shaheer Sheikh) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। फैंस से लेकर टीवी सेलेब्स तक उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। दिसंबर महीने में शहीर शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।

Nov 06, 2020 / 03:48 pm

Neha Gupta

Shaheer Sheikh will marry Ruchika Kapoor in december

Shaheer Sheikh will marry Ruchika Kapoor in december

नई दिल्ली | टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। पिछले दिनों उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) का खुलासा किया था। शहीर ने सोशल मीडिया पर रुचिका की फोटो पोस्ट करते हुए ‘माय गर्ल’ कहा था। जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चाएं होती रही हैं। अब खबरे आ रही हैं कि जल्द ही शहीर शादी करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शहीर रुचिका से दिसंबर महीने में शादी (Shaheer Sheikh wedding) करने जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी पर फैंस और सेलेब्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

Yuvika Chaudhary ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, बेबी बंप को लेकर बताई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहीर और रुचिका दिसंबर महीने में एक प्राइवेट शादी करेंगे। दोनों सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को ही बुलाएंगे। ये सेरेमनी बेहद ही प्राइवेट रखी जाएगी। हाल ही में शहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर रुचिका के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि यहां पर.. फोटोशॉप की गयी सभी तस्वीरों के बाद, मैंने सोचा मैं आप सबका समय बचा दूं। शहीर ने इस पोस्ट में #ikigai, #madme #girlwiththecurls जैसे हैशटैग लगाए हैं। शहीर ikigai शब्द को पहले भी अपने पोस्ट में लिख चुके हैं। जिसका मतलब है जीने का कारण। ये एक जापानी शब्द है। जाहिर है कि शहीर ने रुचिका के लिए इस हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

ruchika.png

इस पोस्ट पर कई सेलेब्स उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। वहीं उनकी ऑन-स्क्रीन मां सुप्रिया पिलगांवकर ने बहुत बढ़िया कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- टेढ़ा है पर मेरा (बेटा) है ! और रुचिका सीधी है बस बाल टेढ़े मेढ़े हैं … मेरे जैसे .. मतलब दोनों मेरे अपने हैं। यानी कि अब उनकी ऑन-स्क्रीन मां ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

ruchika.png

शहीर और रुचिका की जोड़ी को पसंद करते हुए एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, सुप्रिया पिलगांवकर, ऋत्विक अरोड़ा, पर्ल वी पुरी, अर्जित तनेजा, गौतम रोड़े, कुशल टंडन और सनम शेख ने बधाई दी है। हालांकि शहीर ने अभी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। शहीर ने बताया था कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान उन्हें ये समझ आया था कि अब उन्हें अपनी फैमिली बढ़ाने के बारे में सोचना चाहिए।

Home / Entertainment / TV News / रुचिका कपूर से दिसंबर महीने में Shaheer Sheikh करेंगे शादी! फैंस से लेकर सेलेब्स ने दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो