scriptBigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक दूसरे से लिपट कर रोए सलमान खान और शहनाज गिल, देखिए वीडियो | shehnaaz gill salman khan remember siddharth shukla on bigg boss 15 | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक दूसरे से लिपट कर रोए सलमान खान और शहनाज गिल, देखिए वीडियो

बिग बॉस का ये फिनाले 29 और 30 जनवरी को दिखाया जाएगा। शो में सीजन के कई कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही पिछले सीजन्स के विनर भी शो में धमाल मचाते दिखाई देंगे जिसमें गौहर खान, श्वेता तिवारी भी शामिल होंगी।

नई दिल्लीJan 29, 2022 / 10:29 pm

Shivani Awasthi

shehnaaz_gill_and_salman_khan.jpg

salman khan and shehnaaz gill

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। पिछले साल सितम्बर माह में उनकी मौत हो गई थी। अब बिग बॉस सीजन 15 के फिनाले में बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है। बता दें कि ये ट्रिब्यूट कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी और खास दोस्त शहनाज गिल देने वाली हैं। जी हां बिग बॉस के ग्रान्ड फिनाले एपिसोड में शहनाज गिल बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। वे खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देते नजर आने वाली हैं। अब सिडनाज के फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है।
दरअसल इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। शो के मेकर्स ने शो की एक क्लिप लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सिडनाज के सभी फैंस को अब इस पल का इंतजार हैं।
इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए हैं। जब सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ तो अपने आंसू पोछते हुए शहजान गिल कहतीं हैं कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद लोगों ने सिर्फ शहनाज ही नहीं बल्कि सलमान खान की आखों में भी आसूं देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और सलमान भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। सलमान खान के इस रूप को देखकर सभी हैरान हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि सबको डांट-फटकार लगाते रहने वाला दबंग खान आज खुद रो रहा था।
यह भी पढ़ेंः ब बिना बुलाए शाहरुख खान के घर घुस गए थे कपिल शर्मा, बोले मेरे बेडरूम में भी घुस जाएगा क्या

दरअसल, इस बार फिनाले में पिछले सारे सीजन्स के विनर को बुलाया गया है पर सिद्धार्थ शुक्ला के ना होने के चलते उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को बुलाया गया है। एक स्पेशल वीडियो के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बिग बॉस में पूरी जर्नी दिखाई जाएगी, जिसे देखने वालों की आंखें नम हो रही है। इस तरह फिनाले में बस कुछ ही घंटों का समय बचा है, और शहनाज की मौजूगी ने इसे और भी खास बना दिया है।
यह भी पढ़ेंः बिग बॉस के सेट पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, बोली- छेड़ा तो कर दूंगी 200 करोड़ का मानहानि केस

बिग बॉस का ये फिनाले 29 और 30 जनवरी को दिखाया जाएगा। शो में सीजन के कई कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही पिछले सीजन्स के विनर भी शो में धमाल मचाते दिखाई देंगे जिसमें गौहर खान, श्वेता तिवारी भी शामिल होंगी।

Home / Entertainment / Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक दूसरे से लिपट कर रोए सलमान खान और शहनाज गिल, देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो