scriptBhabiji Ghar Par Hain : अंगूरी भाभी ने घूंघट में किया ऐसा डांस, फैंस हो गए दीवाने | shubhangi atre dance video viral on social media | Patrika News
TV न्यूज

Bhabiji Ghar Par Hain : अंगूरी भाभी ने घूंघट में किया ऐसा डांस, फैंस हो गए दीवाने

बता दें कि शुभांगी पिछले दिनों थाइलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं और वहां की कई….

मुंबईApr 03, 2019 / 02:29 pm

Shaitan Prajapat

shubhangi atre

shubhangi atre

मशहूर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस शो में उनको फैंस बहुत पसंद करते हैंं और यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर यह अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शुभांगी का कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं और फैंस भी इसे पसंद कर रहे हैं।
shubhangi atre

हाल ही में शुभांगी ने इंस्टाग्राम पर कई TikTok विडियोज शेयर किए हैं। एक विडियो में शुभांगी ‘कान्हा सो जरा..’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। एक दूसरे विडियो में वह तीन अन्य लोगों के साथ पॉप्युलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। तीसरे विडियो में वह सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दिवाना’ पर डांस कर रही हैं। वायरल हो रहे इस विडियो में वह अपनी डिमांड भी रख रही है।

बता दें कि शुभांगी पिछले दिनों थाइलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं और वहां की कई तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया था। उन तस्वीरों में शुभांगी बिकनी पहने नजर आ रही थीं। जिसके कारण लोगों ने उन्‍हें ट्रोल किया था।
shubhangi atre

Home / Entertainment / TV News / Bhabiji Ghar Par Hain : अंगूरी भाभी ने घूंघट में किया ऐसा डांस, फैंस हो गए दीवाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो