scriptलॉकडाउन में खेती करते नजर आई भाभीजी, Shubhangi Atre का सच आया सामने | Shubhangi Atre seen farming in lockdown | Patrika News
TV न्यूज

लॉकडाउन में खेती करते नजर आई भाभीजी, Shubhangi Atre का सच आया सामने

फार्महाउस पर हैं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

May 19, 2020 / 12:25 pm

Pratibha Tripathi

Shubhangi Atre seen farming in lockdown

Shubhangi Atre seen farming in lockdown

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे पर चलने वाला शो भाभी जी घर पर है हर किसी की पहली पसंद बन चुका है इसमें हर किसी की किरदार बेहद सरहानीय रहा है। जिसमें कि अंगूरी भाभी के तो फैंस दिवाने हो चुके है। उनकी नदानी से हरकते हर किसी की दिल मोह लेती है। लेकिन इन दिनों कोरोनावायरस के चलते शूंटिग रोक दी गई है। इसलिए फैंस भी अपनी भाभी जी को काफी मिस कर रहे है। लेकिन भाभी जी की एक तस्वीर ने सबको हैरान कर दिया है जिसमें वो इतनी चर्चित होने के बाद भी फार्म हाउस खेती करते नजर आ रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि भाभीजी इन दिनों घर पर नहीं बल्कि फार्म हाउस पर लॉकडाउन के समय को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

क्या फार्महाउस पर हैं शुभांगी अत्रे?

अभी हाल ही दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया, -“मैं इन दिनों अपने मुंबई वाले घर पर ही हूं। मेरा फार्म हाउस तो अभी बन रहा है। वहां अभी थोड़ा कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है।”

बता दें कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर कि जिसमें वो खेती करते नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों को देख फैंस भी काफी कंमेट्स कर रहे है।शुभांगी के लुक की तारीफ भी कर रहे है, लेकिन शुभांगी ने इस तस्वीर को पुरानी फोटो बताया है।

दर्शको की चहेती अंगूरी भाभी लॉकडाउन के चलते घर पर रहकर अपने पति और बच्ची के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। और बच्ची की देखभाल करने के साथ घर का सारा काम कर रही हैं। शुभांगी ने बताया,” इन दिनों मेरी बेटी का ऑनलाइन स्कूल चल रहा है जिसके बाद मुझे उसपर भी ध्यान देना पड़ता है। साथ ही घर की साफ-सफाई के साथ जरूरी काम करते हुए कब दिन गुजर जाता है पता ही नहीं चलता। मैं मेरे शूट को, मेरे काम को भी बहुत मिस कर रही हूं।”

Home / Entertainment / TV News / लॉकडाउन में खेती करते नजर आई भाभीजी, Shubhangi Atre का सच आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो