scriptजंगल में नहाती नजर आई श्वेता तिवारी, वीडियो हो रही वायरल | Shweta Tiwari was taking bath in jungle, Video Gone Viral | Patrika News
TV न्यूज

जंगल में नहाती नजर आई श्वेता तिवारी, वीडियो हो रही वायरल

इन दिनों श्वेता तिवारी अपने ब्रा और भगवान वाले विवादित बयानों के चलते काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उन्हें अपने बयानो की वजह से विरोधों का सामना करना पड़ रहा है, इसी बीच उनका एक पूराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Feb 01, 2022 / 07:30 pm

Archana Keshri

जंगल में नहाती नजर आई श्वेता तिवारी, वीडियो हो रही वायरल

जंगल में नहाती नजर आई श्वेता तिवारी, वीडियो हो रही वायरल

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आपने कई किरदारों में टीवी पर देखा होगा, उनकी सबसे पॉपयुलर किरदार संस्कारी बहू का रहा है जिसमें उन्हें हमेशा साड़ी-सूट में देखा गया। मगर उन्होंने अपना एक ग्लैमरस अवतार भी टीवी पर दिखाया है जिसे शायद ही किसी ने देखा होगा। साल 2009 में श्वेता के ग्लैमरस इमेज ने उनके सभी फैंस को चौंका दिया था।
श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स और टीवी शोज में काम किया है, इनमें से आपको एक सीरियल तो जरुर याद होगा जिसका नाम ‘कसौटी जिंदगी की’ है। इस सीरियल से उन्होंने फैंस को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना दिया था। मगर उन्होंने अपने एक रियलिटी शो में अपने ग्लैमरस अवतार से चौंका भी दिया था। रियलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ में जब वह बिकिनी पहन नहाते दिखी तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं। श्वेता के इस बोल्ड एक्ट को कई लोगों ने आड़े हाथों लिया था, और इस पर काफी विवाद भी हुआ था।
दरअसल, 2009 में प्रसारित हो रहे सोनी टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ में कंटेस्टेंट थीं। इसी शो का एक क्लिप तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक टास्क के चलते श्वेता को कैमरे के सामने नहाना था। इस वीडियो में एक्ट्रेस झरने के सामने बिकनी और शॉर्ट स्कर्ट पहन कर नहा रही हैं। श्वेता को बहू के इमेज में देखने वालों के लिए उनका ये ग्लैमरस अवतार देखना उस समय बड़ा ही सरप्राइजिंग था। श्वेता का इस तरह से नेशनल टेलीविजन पर खुलेआम बिकनी पहनकर नहाना कईयों को रास नहीं आया था। वीडियो के वायरल होते ही शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए श्वेता का ये स्टंट जरूर काम आया था, मगर इसके साथ ही एक्ट्रेस को उनके बाथिंग वीडियो के लिए ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी।

शो की टीआरपी को इतना ज्यादा ऊपर ले जाने वाली श्वेता तिवारी का सफर शो में उतना लंबा नहीं रहा था। होमसिक फील करने के बाद श्वेता ने शो से वॉकआउट कर लिया था। कम दिनों के सर्वाइवल में ही श्वेता ने लाइमलाइट बटोर ली थी। रियलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ इसके फॉर्मेट, टास्क, कंटेस्टेंट्स की वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा था। वहीं ये वीडियो एक बार फिर से लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

परिणीति चोपड़ा को अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, जिसके बाद एक्ट्रेस ने दे दी ऐसी धमकी

https://youtu.be/u08ukIHnyTo

हाल ही में वो अपने द्वारा दिए गए विवादित बयान से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। दरअसल, भोपाल में अपकमिंग वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया जो शायद उन्हें नहीं कहना चाहिए था। श्वेता तिवारी ने सबके सामने बोला कि उनकी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं। उनका ये बयान काफी ज्यादा विवादित बताया जा रहा है। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है और इसके लिए उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी है। श्वेता तिवारी का विवादों से पुराना पंगा रहा है कभी वो अपने पति के चलते विवादों में रहीं तो कभी अपनी बेबाक अदाओं के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

सारा अली खान के कार से उतरते वक्त नीचे खिसके शॉर्ट्स, कैमरे के सामने ही करने लगी एडजस्ट

Hindi News/ Entertainment / TV News / जंगल में नहाती नजर आई श्वेता तिवारी, वीडियो हो रही वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो