scriptसिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस में 10 लाख रुपए ना लेने की वजह बताई, क्या पहले से जानते थे विजेता बनने की बात! | sidharth shukla gives reason on skip 10 lakh rupees in bigg boss 13 | Patrika News

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस में 10 लाख रुपए ना लेने की वजह बताई, क्या पहले से जानते थे विजेता बनने की बात!

Published: Mar 04, 2020 04:59:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने क्यों नहीं लिए 10 लाख रुपए?
सिद्धार्थ ने बताई इसके पीछे की वजह
सिद्धार्थ के लिए ट्रॉफी थी उनका मकसद

siddharth-shukla_1576047259.jpeg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बनकर निकले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में शो में 10 लाख रुपए ना लेने की वजह बताई है। याद हो कि शो के फिनाले से पहले ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने 10 लाख का मनी बैग लिया था। पैसों से भरा ये बैग सभी टॉप-6 कंटेस्टेंट्स को ऑफर किए गए थे लेकिन इसमें सबसे आगे पारस रहे थे। सिद्धार्थ ने अब इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने 10 लाख का मनी बैग क्यों नहीं लिया?

वरुण धवन की फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर तभी एक्टर ने दौड़कर उसे गोद में उठा लिया, देखिए video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने रिसेन्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने वो बैग इसलिए नहीं लिया कि पहले से ही उनका फोकस बिग बॉस की ट्रॉफी पर था। उन्होंने कहा कि अगर विनिंग अमाउंट 5 लाख होते और मनी बैग में 10 लाख ऑफर किए जाते, तब भी वो ट्रॉफी को ही लेते क्योंकि वो ट्रॉफी को जीतना चाहते थे। सिद्धार्थ का बस यही मोटिव था। शो के दौरान सिद्धार्थ को दर्शकों का खूब प्यार मिला, उन्हें उनके फैंस ने जमकर सपोर्ट किया। यहां तक कि सिद्धार्थ और असीम रियाज़ के फैंस में जमकर लड़ाई भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली।

आकांक्षा पुरी के सहारे पारस छाबडा करते थे अपना गुज़ारा! एक्ट्रेस के बयान के बाद आया जवाब

View this post on Instagram

Competing with my self … Good morning ppl

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जीत पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी को डिजर्व नहीं करते हैं। उन्हें चैनल ने जान-बूझकर जिताया है, यहां तक कि ट्विटर पर यूजर्स ने चैनल पर भी अपना गुस्सा निकाला था। शिल्पा शिंदे ने भी इसके बाद कई खुलासे किए थे। उन्होंने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर बताया था कि वो जब रिलेशनशिप में थे तब उन्हें मारते थे। हालांकि कुछ दिनों बाद मामला शांत हो गया और अब सिद्धार्थ अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Best wishes Kushal for your new venture ..

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो