script9 साल के लड़के ने की ऐसी हरकत कि सिमरन सचदेवा ने करा दी FIR, बच्चे के पैरेंट्स से मांगे 5 लाख | simran sachdeva registered fir against 9 year old boy | Patrika News

9 साल के लड़के ने की ऐसी हरकत कि सिमरन सचदेवा ने करा दी FIR, बच्चे के पैरेंट्स से मांगे 5 लाख

Published: May 18, 2022 11:12:52 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

नागिन फेम सिमरन सचदेवा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल में सिमरन सचदेवा ने मुंबई के गोरेगांव की वनराई पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई है। ये एफआईआर 9 साल के बच्चे पर कराई गई है।

simran sachdeva registered fir against 9 year old boy

simran sachdeva registered fir against 9 year old boy

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सिमरन ने बताया कि बच्चे ने उसकी मां को साइकिल से टक्कर मारी है, जिसके कारण वो गिर गईं। इसके चलते एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

गोरेगांव पूर्व में नेस्को के बगल में लोढ़ा फियोरेंजा में ये दुर्घटना 27 मार्च को हुई। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी 62 साल की मां शाम की सैर पर निकली थीं। वो सैर कर ही रही थीं कि इस दौरान एक बच्चा साइकिल चलाते हुए आया और मेरी मां को टक्कर मार दी जिसके चलते मां गिर गईं।
https://twitter.com/theblazetrends/status/1526614285518086151?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस ने बताया कि हाल ही में मां के कूल्हे की हड्डी को हटाने के लिए ऑपरेशन हुआ था जिससे अभी वो पूरी तरह से नहीं उबरी हैं। मैंने बच्चे के माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस से संपर्क किया।
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं चाहती थी कि उसके माता-पिता पर मामला दर्ज हो, लड़के पर नहीं। बच्चे की मां ने मुझे कोर्ट में आने की चुनौती दी है। मैंने बच्चे के परिवार से मुआवजे के तौर पर पांच लाख की मांग की है। ऐसा मैंने इस लिए किया है क्योंकि इससे उसके माता पिता को सबक मिले साथ में वो भविष्य में किसी के साथ ऐसा न करे।

यह भी पढ़े- प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट? आंखों में आंसू और चेहरे पर खून के निशान के साथ शेयर की फोटो
एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी मां पिछले 1.5 महीने से पूरी तरह बिस्तर पर हैं। घटना के बाद लड़के की मां ने वाट्सएप पर सिर्फ सॉरी कहकर मैसेज किया लेकिन वह कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। उसकी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने की जहमत नहीं उठाई। वह मेरी मां के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए मेरे घर भी नहीं आई। मैंने उससे पूछा कि उसने अपने बेटे को ऐसी जगह साइकिल चलाने की अनुमति क्यों दी, जहां सभी वरिष्ठ नागरिक चल रहे थे, तो उसके पास कोई जवाब नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो