script

प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट? आंखों में आंसू और चेहरे पर खून के निशान के साथ शेयर की फोटो

Published: May 18, 2022 10:28:24 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही वो आज विदेश में जाकर बस गई हों, लेकिन भारत में उनकी फैन फॉलोइंग आज भी वैसी है। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग शो सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं।

priyanka chopra shared picture with injured face

priyanka chopra shared picture with injured face

इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम फोटोज़ शेयर कर फैंस को अपडेट दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। दरअसल में इस फोटो में उनके चेहरे पर खरोंच और खून धब्बे दिख रहे हैं। आंखों में आंसू हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि उनके चेहरे पर चोट लग गई है। उनकी ये तस्वीर देखने के बाद कई फैंस काफी परेशान हो गए और कमेंट बॉक्स में ही उनका हालचाल पूछने लगे।
फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘क्या आपके काम का भी इतना मुश्किल दिन था?#actorslife #citadel #adayinthelife। इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

https://twitter.com/mass_blog_/status/1526772925721894912?ref_src=twsrc%5Etfw
इस तस्वीर के बाद फैंस पूछ रहे हैं ये क्या हो गया आपको। ये चोट कैसे लगी।एक ने लिखा, ‘आप ठीक तो हैं न’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मुझे लगा आपको सच में चोट लगी है’। अन्य यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े- लापता हैं एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां! ढूंढने के लिए लगाए गए पोस्टर

दरअसल में प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर शूट के दौरान की है। बता दें कि प्रियंका जल्दी ही हॉलीवुड अभिनेता मैक एंथनी संग फिल्म एंडिंग थिंग्स में नजर आने वाली हैं। प्रियंका की ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की तो वह हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उन्होंने हाल ही में बेटी के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेबी गर्ल को गले लगाए दिखाई दे रही थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो