'तारक मेहता...' में आराधना शर्मा की एंट्री, बॉयफ्रेंड से संबंध बना प्रेग्नेंसी की चिंता का किया था खुलासा

By: पवन राणा
| Published: 20 May 2021, 08:17 PM IST
'तारक मेहता...' में आराधना शर्मा की एंट्री, बॉयफ्रेंड से संबंध बना प्रेग्नेंसी की चिंता का किया था खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नए किरदार की एंट्री हुई है। ये हैं 'स्प्लिट्सविला 12' आराधना शर्मा। इस शो में वह एक रिसोर्ट की कर्मचारी की भूमिका में हैं। वह बॉयफ्रेंड से रिलेशन के दौरान प्रेग्नेंट होने की भ्रांति को लेकर भी चर्चित रहीं।

मुंबई। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक नए किरदार की एंट्री हुई है। ये नया किरदार निभा रही हैं स्प्लिट्सविला फेम आराधना शर्मा। स्प्लिट्सविला से सुर्खियां लूटने वाली आराधना इस कॉमेडी शो में रंग तरंग नाम के रिसोर्ट में कर्मचारी हैं। आराधना ने एक बातचीत में बताया था कि बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं और एक बार उन्हें प्रेग्नेंट होने का शक हुआ। हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

aradhana_sharma.png

दरअसल, एक इंटरव्यू में आराधना ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की। इसमें उन्होंने बताया कि इस दौरान उनका बॉयफ्रेंड से शारीरिक संबंध बना और उन्हें लगा कुछ गड़बड़ हो गई है। एक दिन उन्हें लगा कि थकान सहित कुछ प्रॉब्लम हो रही है। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप खरीदी और जांच की। राहत की बात ये थी कि वह नेगेटिव थीं।

aradhana_sharma_pics.png

आराधना शर्मा स्प्लिट्सविला 12 की सुर्खियों में रहने वाली प्रतियोगी हैं। इस शो से उन्होंने काफी सुर्खियां मिलीं।

यह भी पढ़ें : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन की वापसी और पोपटलाल की शादी पर ये बोले निर्माता

aradhana_sharma_photos.png

आराधना रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

aradhana_sharma_photo.png

आराधना मॉडलिंग भी करती हैं और डांसर भी हैं। वह स्प्लिट्सविला के अलावा 'बूगी वूगी' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे शोज में भी भाग ले चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम नट्टू काका हुए बेरोजगार

aradhana_sharma_image.png

बता दें कि इस शो में दिखाया जा रहा है कि वह दवा की कालाबाजारी कर रहे गिरोह के साथ मिली हुई है। पत्रकार पोपटलाल दवा कालाबाजारियों का स्टिंग ऑपरेशन करने इस रिसोर्ट में आए हुए हैं।

aradhana_sharma_hot_photo.png

पोपटलाल ने इस ऑपरेशन को 'काला कौआ' नाम दिया है। नए एपिसोड की शूटिंग अब मुंबई से बाहर हो रही है। इनमें कुछ पुराने किरदार नजर आ रहे हैं।

aradhana_sharma_pic_albums.png

आराधना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'तारक मेहता...' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी को मिलकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। ये एक फैन मूमेंट जैसा था।