'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम नट्टू काका हुए बेरोजगार

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Apr 2021, 12:29 PM IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम नट्टू काका हुए बेरोजगार
Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah Actor Ghanshyam Nayak Unemployment

कोरोनावायरस की वजह से फिल्मों से लेकर टीवी तक की शूटिंग को बंद कर दिया गया है। इसकी वजह से कई कलाकारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर ने भी अपनी आप बीती बताई है। जिसे सुन सभी हैरान हो गए हैं।

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर विकराल रूप ले चुकी है। हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिल रही हैं। ऐसे में कोरोना से ग्रस्त लोग अस्पतालों के बाहर मरते हुए नज़र आ रहे हैं। जहां महामारी के सामने इस लोग परेशान हो चले, वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन के चलते लोगों के सभी काम-धंधे ठप पड़ चुके हैं। आम से लेकर खास तक सभी बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। इस बीच टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर ने अपनी आप बीती सुनाई है। जिसे सुन सभी काफी हैरान और परेशान है।

taarak mehta ka ooltah chashmah

लंबे समय से हैं घर पर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में नट्टू का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में बताया है कि 'वह पिछले एक महीने से घर पर हैं। उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं है कि उन्हें फिर कब शूटिंग पर बुलाया जाएगा। वहीं महामारी के चलते सभी तरह की शूटिंग को रोक दिया गया है।' घनश्याम आगे बताते हैं कि 'उन्होंने आखिरी बार मार्च में शो की शूटिंग की थी। जिसके बाद से वह घर पर ही हैं। वहीं अभिनेता ने बताया कि उनके घरवालों को उनकी ज्यादा उम्र की वजह से उनकी फ्रिक होती है। वह उन्हें शूटिंग पर जाने से भी मना कर रहे हैं। लेकिन वह फिर से सेट पर जाकर काम करना चाहते हैं।'

taarak mehta ka ooltah chashmah

शो के कई लोग हुए कोरोना से ग्रस्त

आपको बतातें चलें कि बीते महीने यानी कि मार्च में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के साथ एक्टर कुश शाह समेत शो के कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे। शो की पूरी टीम घर में क्वांरटीन है और सभी पूरी तरह से ठीक हैं। वहीं मुंबई में भी बढ़ते मामलों को देखते हुए टीवी से लेकर फिल्मों तक की सारी शूटिंग्स को रोक दिया गया है।

Coronavirus

बीते साल भी कई सेलेब्स हुई बेरोजगार

आपको बता दें बीते साल यानी कि 2020 में भी कोरोनावायरस की वजह से कई सेलेब्स को कई समय तक घर बैठना पड़ा था। आर्थिक तंगी की वजह से कई सेलेब्स ने सुसाइड भी कर लिया था। वहीं कुछ सेलेब्स सड़कों पर छोटे-मोटे काम करते हुए दिखाई दिए थे।

coronavirus