scriptAnupama: अब इस शख्स ने छोड़ा घर, जबरदस्त ट्विस्ट से चौंक गए Show के Fans | spoiler alert: babuji leave house after anupama | Patrika News

Anupama: अब इस शख्स ने छोड़ा घर, जबरदस्त ट्विस्ट से चौंक गए Show के Fans

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2021 04:07:56 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

टीवी सीरियरल ‘अनुपमा’ हर हफ्ते नए ट्विस्ट के चलते टॉप रियालिटी शोज की लिस्ट में शामिल है।

anupamaa.jpg

Anupama

टीवी सीरियरल ‘अनुपमा’ हर हफ्ते नए ट्विस्ट के चलते टॉप रियालिटी शोज की लिस्ट में शामिल है। शो के मेकर्स हर हफ्ते शो में नए ट्विस्ट और टर्न जोड़ रहे हैं, जिससे दर्शकों की इस शो में दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है।
अभी तक आपने देखा कि बा ने कैसे बापूजी को बुरा भला सुनाया और उनके आत्म सम्मान को ठेस पहुंचा दी। बा आई थी अनुपमा को खरी-खोटी सुनाने के लिए लेकिन बापूजी ने जब उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा तो बा ने उन्हें ही सुनाना शुरू कर दिया और ऐसा सुनाया कि सब दंग रह गए।
यह भी पढ़े: जबरदस्त ट्रांसफोर्मेशन से भारती ने मचाया तहलका, हर तरफ हो रहे उनके चर्चे

वहीं आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सब बा को रोकेंगे कि वो बापूजी से इतनी बत्तमीजी से बात ना करे, लेकिन बा का तांडव खत्म नहीं होगा। यही नहीं बा गुस्से में अपने भाई को थप्पड़ भी मार देगी। बा सबकुछ तोड़ने पर अमादा हो जाएगी, सब लोग उन्हें रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन बा नहीं रूकेगी।
बा गु्स्से में बापूजी को कहेगी कि आज के बाद वो घर में एक गूंगे गुड्डे की तरह रहेंगे और उसके और वनराज के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलेंगे। इसके बाद आप देखेंगे कि बापूजी बा के साथ घर जाने से मना कर देंगे कहेंगे कि वो सड़क पर रह लेंगे लेकिन उसके साथ नहीं रहेंगे।
बा का बढ़ता गुस्सा देख अनुपमा भी चुप नहीं रहेगी और बा को धमकी देगी। यही नहीं, अनुपमा बापूजी को अपने घर लेकर जाएगी। अनुपमा कहेगी कि वो अपने बापूजी का खोया हुआ आत्मसम्मान वापस लेकर आएगी। दूसरी तरफ काव्या इस बात से डरेगी कि वनराज के वापस आने के बाद अगर उसे बापूजी घर पर नहीं मिले तो बहुत बुरा होगा।
यह भी पढ़े: Salman Khan ने दिया शमिता को बड़ा झटका, फूट-फूट कर रो पड़ी एक्ट्रेस

अब देखना ये है कि वनराज के घर वापस आने तक काव्या बा के फैलाए रायते को समेटने में कामयाब होगी या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो