कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी आज, 20 लोग होंगे शामिल, केवल मंडप ही सजाया

By: पवन राणा
| Published: 26 Apr 2021, 02:22 PM IST
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी आज, 20 लोग होंगे शामिल, केवल मंडप ही सजाया

कॉमेडियन एक्टर सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले ने हाल ही सगाई की घोषणा की थी। अब सोमवार को उनकी शादी होने जा रही है। पंजाब के जालंधर में हो रही इस शादी की तैयारियां चल रही हैं।

मुंबई। ’द कपिल शर्मा शो’ से पॉपुलर हुईं कॉमेडियन एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले सोमवार को विवाह बंधन में बंध जाएंगे। रविवार को इनकी मेंहदी सेरेमनी थी। इसकी फोटोज सुगंधा ने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। दोनों की शादी पंजाब के जालंधर में होगी। संकेत मुंबई से जालंधर पहुंच गए हैं।

ये है विवाह की तैयारियां
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले का विवाह कोरोना महामारी के बीच हो रहा है। इसलिए कोविड-19 गाइडलाइन की पाबंदियां रहेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, जालधंर के क्लब कबाना में आयोजित होने वाली शादी में कुल 20 मेहमान ही शामिल हो पाएंगे। इनमें दुल्हा-दुल्हन सहित दोनों परिवार ही हैं। बताया जाता है कि मेहमानों की कम संख्या को देखते हुए केवल मंडप को ही डेकोरेट किया गया है। इसे स्टार शेप दिया जा रहा है, जिससे आसमान के तारे भी नजर आएं। मंडप के आसपास की लाइट्स को भी इसी तरह डेकोरेट किया गया है। साथ ही सुगंधा के जालंधर के मॉडल टाउन वाले घर पर सांकेतिक डेकोरेशन किया गया है। हल्दी की रस्म भी सोमवार को ही निभाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की संकेत भोसले से सगाई

sugandha_mishra_marriage.png

(Photo Credit: Instagram/sugandhamishra23/)

मेंहदी की तस्वीरें की साझा
दोनों की शादी की रस्में प्रारम्भ हो चुकी हैं। सुगंधा और संकेत ने अपने-अपने सोशल साइट्स पर फोटो और वीडियोज साझा किए हैं। सुगंधा ने संकेत के नाम की मेंहदी लगा रखी है और इसकी फोटोज साझा की हैं। संकेत ने भी मेंहदी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों के हाथों में मेंहदी लगी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : 'द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती दिखीं मिस्ट्री मैन के साथ

sugandha_mishra_marriage_date.png

(Photo Credit: Instagram/sugandhamishra23/)

बता दें कि सुगंधा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी शादी की ड्रेस की तैयारी पिछले साल दिसंबर से ही शुरू कर दी थी। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि विवाह समारोह में 20 लोग ही मौजूद रहेंगे। मैं तो हमेशा से ही अपनी मैरिज में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी।