'द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमौना चक्रवर्ती दिखीं मिस्ट्री मैन के साथ

By: पवन राणा
| Published: 23 Apr 2021, 09:44 PM IST
'द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमौना चक्रवर्ती दिखीं मिस्ट्री मैन के साथ

’द कपिल शर्मा शो’ की इकलौती कुंवारी एक्ट्रेस सुमौना चक्रवर्ती एक फोटो काफी चर्चा में हैं। इस फोटो में वह किसी मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि पता चला है कि ये मिस्ट्री मैन उनका एक करीबी दोस्त है।

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो’ में प्रमुख रोल निभा दर्शकों का मनोरंजन करने वाली कॉमेडियन-एक्ट्रेस सुमौना चुक्रवर्ती शो के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कपिल के कॉमेडी शो में अकेली बैचलर बचीं सुमौना के साथ एक मिस्ट्री मैन दिखाई दिया है। इस फोटो ने उनके फैंस का ध्यान खींचा है।

’यहां मिलना कितना सुखद सरप्राइज है’
बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने कई सालों तक ऑनस्क्रीन कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाया है। इससे कई लोगों को लगता है कि उनकी शादी कपिल से हो चुकी है। कपिल की गिन्नी चतरथ से शादी पर भी सुमौना को वैवाहिक बधाई के मैसेेज आए थे। खैर, फिलहाल जो फोटो वायरल है, इसमें दिख रहा मिस्ट्री मैन उनका करीबी मित्र है। वह इस मित्र से बस यूंही हेवलॉक आयलैंड में मिली थीं। उनका नाम मोहित मिंधा है। मोहित के इंस्टाग्राम बायो को देखकर पता चलता है कि उनकी रूचि ट्रैवल और वाइल्ड लाइफ में है। मोहित ने ये तस्वीर साझा कर लिखा है,'इस करीबी मित्र से यहां मिलना कितना सुखद सरप्राइज है।’

यह भी पढ़ें : Sumona Chakravarti Birthday: जब बिकनी पहने सुमोना को लोगों ने किए थे भद्दे कमेंट, दिया करारा जवाब

 

sumona_with_friend.png

सुगंधा और संकेत ने भी कर ली सगाई
गौरतलब है कि हाल ही कपिल के शो की एक कलाकार सुगंधा मिश्रा ने अपने दोस्त और कॉमेडियन एक्टर डॉ. संकेत भोसले से सगाई कर ली है। दोनों ने इसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी। बता दें कि दोनों लम्बे से समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि अपने अफेयर को लेकर कोई बात नहीं करते थे। संकेत भी कपिल शो से चर्चा में आ गए थे। संकेत ने इस शो पर संजय दत्त की मिमिक्री की थी। अमूमन संकेत संजय दत्त की ही मिमिक्री करते नजर आते हैं। दोनों कलाकारों ने शादी को लेकर कोई जानकारी फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

यह भी पढ़ें : 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया दर्द, लोगों से मांगना पड़ा रहा है काम

केवल सुमौना हैं बैचलर बाकी सब मैरिड
इस तरह से 'द कपिल शर्मा शो’ में सभी कलाकार ष्शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। केवल सुमौना ही बची हैं, जो बैचलर हैं।