Sumona Chakravarti Birthday: जब बिकनी पहने सुमोना को लोगों ने किए थे भद्दे कमेंट, दिया करारा जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Jun 2020, 12:01 PM IST
Sumona Chakravarti Birthday: जब बिकनी पहने सुमोना को लोगों ने किए थे भद्दे कमेंट, दिया करारा जवाब
sumona chakravarti Birthday

  • कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में भूरी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Birthday) का आज जन्मदिन है।

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में भूरी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Birthday) का आज जन्मदिन है। 24 जून 1988 को जन्मीं सुमोना आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) की फिल्म 'मन' (1999) से की थी। उस वक्त सुमोना की उम्र महज 10 साल थी।

टीवी के अलावा सुमोना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sumona Chakravarti Instagram) पर स्विमिंग पूल की एक फोटो शेयर की थी। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो गई थी। इस तस्वीर में सुमोना बिकिनी (Sumona in Bikini) में नजर आ रही थीं। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा था।

इस पोस्ट के जरिए सुमोना ने उन लोगों को करारा जवाब दिया था, जो महिलाओं की जीवनशैली को लेकर कमेंट करते हैं। कैप्शन में सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा था, 'अब आप कहेंगे कि मैंने स्विमसूट क्यों पहना हुआ है? मैंने खुद को ढका क्यों नहीं है? सुनो- हम क्या पहनते हैं क्या नहीं। हम क्या करते हैं क्या नहीं। हम ड्रिंक करें या स्मोक, चाहें पैंट पहनें, बिकनी पहनें या साड़ी। चाहे हम काम करें या न करें। हम बच्चे चाहते हैं या नहीं। हम शादी करना चाहते हैं या नहीं, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है। अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों के जीवन को समृद्ध बनाइये। अपने रूढ़िवादी व्यवहार के साथ लोगों को जज करना बंद करें।'

सुमोना ने यह कैप्शन इसलिए लिखा था, क्योंकि इससे पहले जब उन्होंने अपनी बिकिनी में तस्वीर शेयर की थी तो लोगों ने भद्दे कमेंट किए थे। उसी का सुमोना ने इस कैप्शन के जरिए करारा जवाब दिया है।

आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने टीवी पर कई शोज़ में काम किया है। लेकिन साल 2011 में शुरू हुए एकता कपूर के सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नताशा के किरदार से उन्हें बड़ी पहचान मिली। सुमोना पहली बार कपिल शर्मा के साथ 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' में नजर आईं। सुमोना फिलहाल 'द कपिल शर्मा शो' में सरला का किरदार निभा रही हैं।