The Kapil Sharma Show में वापसी के सवाल पर सुगंधा मिश्रा बोलीं- जिंदगी में कभी नहीं जाएंगे...

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Dec 2020, 11:32 AM IST
The Kapil Sharma Show में वापसी के सवाल पर सुगंधा मिश्रा बोलीं- जिंदगी में कभी नहीं जाएंगे...
Sugandha Mishra

  • कपिल शर्मा के साथ लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था। उन्हें सपोर्ट करते हुए सुगंधा मिश्रा, अली असगर और चंदन प्रभाकर भी शो से अलग हो गए थे। अब सुगंधा ने अपनी वापसी को लेकर खुलकर बात की है।

नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपुलर द कपिल शर्मा शो काफी वक्त से चला आ रहा है। यह टीवी के सबसे हिट शोज़ में से एक है। इसमें नजर आने वाले सभी कॉमेडियंस ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। लेकिन कपिल शर्मा से डॉ. गुलाटी के किरदार में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई होने के बाद कुछ लोगों ने शो छोड़ दिया। अब हाल ही सुगंधा मिश्रा ने एक इंटरव्यू में शो में वापसी को लेकर अपनी बात रखी।

शादी के लिए नहीं मान रहे थे रोहनप्रीत सिंह, Neha Kakkar ने बात करना किया बंद, फिर एक दिन...

वापसी का कोई प्लान नहीं

सुगंधा ने कहा कि हर शो का एक सफर होता है। सुनील ग्रोवर जी के शो छोड़ने के बाद शो के फॉर्मेट में काफी कुछ बदलाव और हमें दोबारा नहीं बुलाया गया। मैं फ्लो के साथ जा रही थी और मेरी जर्नी यहीं रुक गई। इसके बाद वापसी पर सुगंधा ने कहा, फिलहाल कपिल शर्मा शो में वापसी का कोई प्लान नहीं हैं। क्योंकि इस वक्त मैं स्टार प्लस पर अपने शो की वजह से काफी बिजी हूं। यह एक डेली शो है और मेरा काफी हेक्टिक है। हम रोजाना शूट कर रहे हैं। साथ ही शो के साथ मेरा कुछ वक्त के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी है। ऐसे में अभी मैं कुछ और नहीं कर पाऊंगी। इसलिए कपिल शर्मा शो में जाने का कोई प्लान नहीं है।

हालांकि सुगंधा ने आगे बताया कि ऐसा नहीं है कि वह जिंदगी में कभी नहीं जाएंगे ऐसा नहीं है। अगर जिंदगी में कभी ऐसा वक्त और हालात आएंगे तो मैं जरूर वापसी करूंगी।

Bigg Boss 14: झगड़े के दौरान राहुल महाजन ने राखी को बताया घटिया सेलिब्रिटी, फैंस ने दिया करारा जवाब

सुनील और कपिल की लड़ाई

बता दें कि मार्च, 2017 में सुगंधा ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था। दरअसल, द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया टूर पर गई थी। यहां से लौटते वक्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। कहा जाता है कि कपिल ने सुनील के साथ बदसलूकी की। जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। सुनील को सपोर्ट करते हुए सुगंधा मिश्रा, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया था। हालांकि चंदन बाद में वापस लौट आए थे और अब सुनील और कपिल के बीच का मनमुटाव भी खत्म हो चुका है। दोनों को पार्टीज़ में साथ में देखा जाता है।