'कपिल शर्मा शो' के Kiku Sharda की इस हरकत से नाराज हुए सुशांत के फैंस, कहा- बंद कर दो शो

By: पवन राणा
| Published: 05 Oct 2020, 03:58 PM IST
'कपिल शर्मा शो' के Kiku Sharda की इस हरकत से नाराज हुए सुशांत के फैंस, कहा- बंद कर दो शो
'कपिल शर्मा शो' के Kiku Sharda की इस हरकत से नाराज हुए सुशांत के फैंस, कहा- बंद कर दो शो

'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कीकू शारदा ( Kiku Shrada ) न्यूज एंकर बने नजर आ रहे हैं। उनका अंदाज कुछ इस तरह का है कि वे न किसे को बोलने देते हैं और न ही किसी को जवाब देने देते हैं। इसे देख सुशांत के फैंस नाराज हैं।

मुंबई। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) इन दिनों कई कारणों से चर्चा में है। पहला कारण है इस पर 'महाभारत' सीरीयल के कलाकरों का गेस्ट के रूप में आना और अपने अनुभव शेयर करना। दूसरी वजह है, इसके बाद मुकेश खन्ना का शो में न जाने की वजह कंटेंट में फूहड़नपन बताना और इसके जवाब में गजेन्द्र चौहान के तीखे शब्द बाण। अब एक और वजह से कपिल शो खबरों में है। इस बार वजह बने हैं कीकू शारदा ( Kiku Sharda ) यानी कि 'बच्चा यादव'।

यह भी पढ़ें : — यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कीकू शारदा न्यूज एंकर बने नजर आ रहे हैं। उनका अंदाज कुछ इस तरह का है कि वे न किसे को बोलने देते हैं और न ही किसी को जवाब देने देते हैं। जोर-जोर से चिल्लाकर मेहमानों को परेशान करते नजर आते हैं। वहां मौजूद मनोज बाजपेयी कहते हैं कि बोलने का मौका तो दो, तो कीकू बोलते हैं ऐसा बोलिए कि धमाका हो जाए....।

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

वैसे तो लोग इस न्यूज आइटम का मजा लेकर लोटपोट हो रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड के दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस नए प्रयोग से नाराज हैं। उनका कहना है कि वे एक निजी चैनल के एंकर की एक्टिंग कर उनका अपमान कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि वही एंकर सुशांत केस को जोरशोर से मीडिया में उठा रहे हैं। इसीलिए सुशांत के फैंस कपिल शो का बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट करने का हैशटैग #BoycottKapilSharmaShow जबरदस्त रूप से ट्रेंड करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : — 'कपिल शर्मा शो' पर भड़के Mukesh Khanna, बोले- 'औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं मर्द'

'कपिल शर्मा शो' पर इस हफ्ते अभिनेता मनोज बाजपेयी और फिल्मकार अनुभव सिन्हा गेस्ट के रूप में आने वाले हैं। इसी शो में निर्माताओं ने न्यूज पढ़ने का यह आइटम 'बात की खाल, आओ भैंस करें' जोड़ा है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि कीकू शारदा नकल करने को लेकर विवादों में आए हों। इससे पहले कीकू एक साधू की नकल कर मुसीबत में पड़ चुके हैं।