scriptTMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में नहीं सुनाई देगा जेठालाल का ये फेमस डायलॉग, मजबूरन हटाना पड़ा | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Jethalal Dialogue Removed Due To Objection | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में नहीं सुनाई देगा जेठालाल का ये फेमस डायलॉग, मजबूरन हटाना पड़ा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल से जेठालाल का ये फेमस डॉयलाग हटा दिया गया है। यहां जानिए क्यों?

मुंबईMay 19, 2024 / 05:11 pm

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Jethalal Dialogue Removed Due To Objection
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 में शुरू हुआ था, तब से लेकर अब तक ये दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। इस कॉमेडी-ड्रामा सीरियल के किरदार जेठालाल को भी लोग उतना ही प्यार करते हैं।

जेठा के किरदार पर तो मीम्स और चुटकुले भी काफी वायरल हुए। जेठालाल (Jethalal) का रोल प्ले करते हैं एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi), उन्होंने बताया कि इस सीरियल का एक डायलॉग मेकर्स को मजबूरन हटाना पड़ा।
यह भी पढ़ें

क्या विवादों का सीरियल बन चुका है TMKOC? शो से जुड़े ये 7 मामले इसी तरफ करते हैं इशारा

जेठालाल ने ही बनाया था ये डायलॉग

Jethalal Dialogue
दिलीप जोशी हाल ही में एक पॉडकास्ट में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने अपने सीरियल के बारे में ढेर सारी बातें की। दिलीप यानी जेठालाल ने बताया कि ये फेमस डायलॉग उन्होंने खुद ही इजाद किया था, लेकिन कुछ महिलाओं के लिए कार्य करने वाली संस्था ने उस पर आपत्ति जताई और उसे हटाना पड़ा।
यह भी पढ़ें जेठा-अनुपमा नहीं ये है सबसे अमीर टीवी एक्टर, करोड़ों की संपत्ति, फेल किए फिल्मस्टार

मजबूरन हटाना पड़ा

ये डायलॉग है ‘ऐ पागल औरत’। दिलीप जोशी ने बताया कि उन्हें इस पर आपत्ति जताई थी, इसलिए इस डायलॉग को आगे आप नहीं सुन पाएंगे। दिलीप जोशी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ये डायलॉग उन्होंने ही शूटिंग के दिन एक बार दया की किसी बात पर कहा था।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

अब नहीं सुनने को मिलेगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ये डायलॉग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
‘ऐ पागल औरत’ (Ae Pagal Aurat) कहने बाद शो के मेकर्स को इतना पसंद आया कि उन्होंने शो में इसे रख लिया। मगर अब इसे दर्शक कभी नहीं सुन पाएंगे। बात करें शो की तो ये शो इंडियन टेलीविजन की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला शो है। आज भी ये चल रहा है।

इसके नए एपिसोड का दर्शकों को इंतजार रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में नहीं सुनाई देगा जेठालाल का ये फेमस डायलॉग, मजबूरन हटाना पड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो