scriptकरण कुंद्रा- तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! पोस्ट के जरिए वजह भी आई सामने | Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup reddit post confirm couple separation reason surfaced | Patrika News
TV न्यूज

करण कुंद्रा- तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! पोस्ट के जरिए वजह भी आई सामने

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का फाइनली ब्रेकअप हो गया है? खबरें है कि कपल अब साथ नहीं हैं।

मुंबईJun 16, 2024 / 09:43 am

Priyanka Dagar

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup: रिएलिटी शो बिग बॉस की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि कपल अलग हो गए हैं। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। टीवी की फेवरेट जोड़ी में से एक रहे करण कुंद्रा और तेजस्वी के फैंस इस खबर को सुनकर काफी परेशान हो रहे हैं। जहां, हर कोई दोनों की शादी को लेकर इंतजार कर रहा था वहीं अब कपल के ब्रेकअप की खबर आ रही है। ये सब एक पोस्ट से सामने आया है।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप (Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup)

करण कुंद्रा और तेजस्वी के ब्रेकअप से जुड़ा हुआ पोस्ट रेडिट पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों के रिश्ते के टूटने को कंफर्म बताया जा रहा है। साथ ही इस ब्रेकअप की वजह भी बताई जा रही है। ब्रेकअप का पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘प्रोडक्शन हाउस के करीबी दोस्त से पता चला है कि करण और तेजस्वी के बीच काफी दिक्कतें आ रही थीं। अब फाइनली इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है, जिसके पीछे कई सारी वजह हैं। करण और तेजस्वी दोनों की पर्सनैलिटी में काफी दिक्कत है और एक दूसरे के लिए दोनों काफी ज्यादा इंसिक्योर भी है। तेजस्वी को करण की फीमेल दोस्तों से ज्यादा नजदीकियां पसंद नहीं है। दोनों अपने ब्रेकअप की बात इसलिए नहीं बता रहे हैं क्योंकि दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसके साथ ही दोनों ट्रोलिंग और कई ब्रांड्स डील की वजह से इसे छिपाकर रखना चाहते हैं।” 
यह भी पढ़ें
 

Salman Khan Film Sikandar: रिलीज से पहले लीक हुई ‘सिकंदर’ की कहानी, इस रोल में नजर आएंगे एक्टर

Tejashwi Prakash Karan Kundrra Breakup
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था और घर से बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। अब पोस्ट के वायरल होने पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये चाइना का माल होता है बिल्कुल नहीं चलता।” दूसरे ने लिखा, “सही हुआ तेजस्वी इससे ज्यादा अच्छा डिजर्व करती हैं।” तीसरे ने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि दोनों एक-दूसरे से अलग हुए हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “करण कुंद्रा चीटर हैं।”

Hindi News/ Entertainment / TV News / करण कुंद्रा- तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! पोस्ट के जरिए वजह भी आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो