script

इन सितारों को मिल चुकी है सोशल मीडिया पर धमकी

Published: Jan 28, 2022 08:08:16 pm

Submitted by:

Archana Keshri

अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सेलेब्स सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। और फैंस भी अपने फेवरेट सेलिब्रिटी की हर पल की खबर लेने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं। मगर कभी-कभी सोशल मीडिया सेलेब्स के लिये परेशानी का भी कारण बन जाती है।

इन सितारों को मिल चुकी है सोशल मीडिया पर धमकी

इन सितारों को मिल चुकी है सोशल मीडिया पर धमकी

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी के सितारों तक को अपने फैंस के साथ जुड़ने का मौका मिलता है। मगर फैंस से जुड़ने का जहां इन सितारों को फायदा मिलता है तो वहीं कभी-कभी ये फैंस सिर दर्द भी बन जाते हैं। कुछ बीते समय को देखा जाए तो ऐसे कई सेलेब्स है जिनके साथ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं जहां फैंस ने अपने फेवरेट सितारों को धमकियां तक देनी शुरु कर दीं है।
अब जब धमकियों कि बात होती है तो सेलेब्स क्या आम आदमी भी डर जाता है। ऐसे में इन सितारों को साइबर क्राइम की मदद लेनी पड़ जाती है। ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं, जिन्हें साइबर क्राइम कि मदद लेने की जरुरत आन पड़ी थी। इस लिस्ट में मोहसिन खान, श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, दीपिका कक्कड़, निया शर्मा और रश्मि देसाई जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है। चलिए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था इनके साथ।

mohsin_khan_featured.jpg

मोहसिन खान


टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फेम एक्टर कार्तिक यानी मोहसिन खान को तो सभी जानते हैं और उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग है, लेकिन एक और एक्टर हैं जिनका नाम है मोहसिन खान। ये एक्टर अभी एक्टिंग इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने की कोशिश कर रहे हैं। मोहसिन खान ‘सावधान इंडिया’ में दिखाई देने के साथ ही कई सीरियल्स में छोटे रोल निभाते नजर आते हैं। खबरों के मुताबिक, ‘सावधान इंडिया’ फेम मोहसिन खान को सोशल मीडिया पर नाम बदलने के लिए धमकाया जा रहा है, उन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान के प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन परेशान किया जा रहा है। उनका कहना है कि कुछ लोगो सोशल मीडिया पर उन्हें नाम बदलने के लिए धमका रहे हैं और इसी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने के लिए भी कहा जा रहा है। इस पूरे वाकये के बाद मोहसिन ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया, “मुझे किसी अनजान यूजर का मैसेज आया कि अगर मैंने अपना अकाउंट डिलीट नहीं किया और तीन दिन के अंदर अपना नाम नहीं बदला तो अच्छा नहीं होगा।”

simran_budhrup.jpg

सिमरन बुधरूप


टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ में नजर आ रहीं सिमरन बुधरूप को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकियां मिली थीं। आपको बता दें, सिमरन बुधरूप ‘पांड्या स्टोर’ में ऋषिता पांड्या का किरदार निभा रही हैं जोकि एक नेगेटिव किरदार है। इसी किरदार के लिए ऐक्ट्रेस को रेप और जान से मारने की धमकी मिलने लगी।

nia_sharma.jpeg

निया शर्मा

निया शर्मा को अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर धमकियों का सामना करना पड़ा था। एक सिरफेरे शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली थी। इसके बाद निया शर्मा को साइबर क्राइम की मदद लेनी पड़ी थी।

rashmi_desai.jpg

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 से जब बाहर निकली तो उन्हें लोगों ने अपने निशान पर ले लिया था। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने भी रश्मि देसाई को टारगेट करना शुरू कर दिया। उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी थी। जिसके बाद रश्मि देसाई मे बिना देर किए साइबर क्राइम से इसकी शिकायत दर्ज कराई।

devoleena_bhattacharjee.jpg

देवोलीना भट्टाचार्जी


बिग बॉस 13 के बाद रश्मि देसाई की तरह देवोलीना भट्टाचार्जी को भी लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर कुछ कमेंट भी शेयर किए थे जिसमे उन्हें जान से मारने और रेपर करने की धमकियां मिल रही थीं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सबीहा अमन नामक महिला के धमकी भरे मैसेज को शेयर किया था। साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में मुंबई पुलिस और साइबर सेल को टैग करते हुए मैसेज कर रही महिला के खिलाफ कार्रवाई करनी की अपील की थी। देवोलीना भट्टाचार्जी का ट्वीट वायरल होने के बाद साइबर क्राइम ने मामले की जांच की।

dipika_kakkar.jpg

दीपिका कक्कड़


‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ ने जबसे बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया था। मगर उन्हें रश्मि देसाई औक देवीलीन भट्टाचार्जी की तरह बिग बॉस में किसी झगड़े या किसी और चीज के लिए धमकी नहीं मिली। बल्कि उन्हें धमकी इस लिए मिली थी क्योंकि उन्होंने दूसरे धर्म में शादी की थी। इस वजह से वो सोशल मीडिया पर भी काफी बार ट्रोल हो चुकी हैं। और ऐसा कई बार हो चुका है जब लोगों ने उनको धमकी देने की कोशिश की है। ऐसे में उनके पति शोएब इब्राहिम हमेशा दीपिका कक्कड़ के सपोर्ट में उतर आते हैं।

यह भी पढ़े – अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे सलमान
यह भी पढ़े – गरमागरम भटूरे तलते दिखे सुनील ग्रोवर, फैंस बोले – ‘ये काम कब शुरु किया’

ट्रेंडिंग वीडियो