scriptअब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे सलमान | Salman Khan’s new song Main Chala, chemistry seen with south actress | Patrika News

अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे सलमान

Published: Jan 21, 2022 04:00:32 pm

Submitted by:

Archana Keshri

सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले सलमान खान ने एक सिंगल सॉन्ग ‘मैं चला’ का टीजर रिलीज किया है। इस गाने की खासियत यह है कि सलमान खुद इसमें फीचर होंगे और उनका साथ देंगी तेलुगु अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल। ये गाना उनके फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट की तरह होने वाला है।

salman_khan_featured.jpg
सलमान खान ने साल 2022 में एक खास प्रोजेक्ट के लिए भूषण कुमार से हाथ मिलाया है। अब जल्द ही सलमान खान अपने फैंन के लिए एक खास तौहफा लेकर आने वाले हैं। अगर आप सलमान खान के फैंन हैं तो अपना दिल थाम कर बैठ जाइए, क्योंकि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये गाना 1 दिन बाद ही यानी की कल 22 जनवरी को रिलीज होने वाला है।
इस गाने को सलमान खान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने आवाज दिया है। सलमान खान के साथ इस रोमांटिक गाने में तेलुगू एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल नजर आएंगी। इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।

आपको बता दें, यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं। अब देखना ये है कि उनके फैंस को दोनों की जुगलबंदी कैसी लगती है। गाने को लेकर गुरु रंधावा ने कहा- “यूलिया वंतूर के साथ जुगलबंदी करके मैं बहुत उत्साहित हूं। यूलिया जबरदस्त कलाकार हैं, साथ ही गर्मजोशी से भरी इंसान हैं। उनकी आवाज अलग है और गाने को वो अलग ही स्तर पर ले गयी हैं।”

यह भी पढ़े – सुशांत सिंह राजपूत ने बना लिया था बैकअप प्लान, अगर फिल्में मिलनी हो जाती बंद तो ये काम करते एक्टर

तो वहीं यूलिया ने कहा- “मैं चला एक ऐसा गाना है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है और इसमें जज्बात भरे हुए हैं। हम लोगों ने इसमें अपना दिल उड़ेल दिया है, उम्मीद है कि लोगों की रुह को गाना छुएगा।” इस गाने से खुद को जोड़ने के लिए उन्होंने गुरु रंधावा को धन्यवाद कहा कि वो शानदार कलाकार हैं। व्यक्तिगत रूप से और बतौर कलाकार मैं उनकी कद्र करती हूं।

इस गाने में सलमान खान ने अपने लुक को बदला है। सलमान खान टीजर में कभी लंबे बालों में, तो कभी सिख लुक में दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान के साथ प्रज्ञा की केमिस्ट्री रिफ्रेशिंग नजर आ रही है। जब झलक ही इतनी दमदार है तो गाना कितना मस्त होगा, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं। बस अब कल का इंतजार है। और हां, इस गाने को टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े – दीपिका पादुकोण को को-स्टार के साथ किस करता देख रणवीर सिंह को हुई जलन, किया ऐसा कमेंट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो