scriptTMKOC: गुरुचरण सिंह के लापता होने के बारे में जानता था ये शख्स, पुलिस को नहीं दी जानकारी, आखिर क्यों? | TMKOC gurucharan singh actor friend bhakti soni said i know all information about Roshan Sodhi where missing | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: गुरुचरण सिंह के लापता होने के बारे में जानता था ये शख्स, पुलिस को नहीं दी जानकारी, आखिर क्यों?

Gurucharan Singh Friend Bhakti Soni: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गुरुचरण सिंह के लापता होने पर एक बड़ा अपडेट आया है। खबरें हैं कि एक शख्स था जो सोढ़ी जी के गायब होने के बारे में जानता था।

मुंबईMay 20, 2024 / 01:04 pm

Priyanka Dagar

गुरुचरण सिंह के लापता होने का राज जानता था ये शख्स

गुरुचरण सिंह के लापता होने का राज जानता था ये शख्स

TMKOC: गुरुचरण सिंह लापता होने के 28 दिन बाद 17 मई को लौट आए हैं। उनकी तलाश में दिल्ली पुलिस ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की कास्ट से भी पूछताछ की थी, पर कोई नहीं जानता था कि एक्टर कहा गायब हैं और इतने समय से अपने घर से आखिर दूर क्यों हैं, पर गुरुचरण के घर लौट आने के बाद एक शख्स का नाम सामने आया है कि वह जानता था कि गुरुचरण सिंह कहां हैं।

गुरुचरण सिंह के बारे में सब जानता था ये शख्स (Gurucharan Singh Return Update)

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुचरण सिंह की दोस्त भक्ति सोनी ने बताया है कि वह लगातार एक्टर के परिवार वालों और पुलिस के संपर्क में थीं। सोनी ने खुलासा किया, “मुझे एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि गुरुचरण घर लौट आए हैं और सुरक्षित हैं। उन्हें ऐसे अपने माता-पिता को बताए बिना इस तरह घर छोड़कर नहीं जाना चाहिए था, ये पूरी तरह से गलत था।” उन्होंने आगे कहा कि मुझे ये सब पहले से मालूम था।
यह भी पढ़ें

‘कल्कि 2898 एडी’ का आज होगा धमाका, प्रभास के ‘भैरव’ अवतार की पहली झलक और ‘बुज्जी’ शब्द से हटेगा पर्दा

गुरुचरण सिंह
भक्ति सोनी ने बताया, “ये बात उनके लिए मुझे हैरान नहीं करती कि एक्टर कुछ समय के लिए दुनिया से दूर जाना चाहते थे क्योंकि वह ये बात पहले से जानती थीं कि गुरुचरण सिंह लंबे समय से आध्यात्मिक यात्रा पर जाना चाहते थे, पर वह अचानक ऐसे गायब हो जाएंगे ये कोई नहीं जानता था। मुझे जब उनके लापता होने की जानकारी मिली थी तब मेरे मन में ये ख्याल आया था कि कहीं वह आध्यात्मिक यात्रा पर तो नहीं चले गए, पर मैं इस बात को लेकर कुछ कह नहीं सकती थी।”





Hindi News/ Entertainment / TV News / TMKOC: गुरुचरण सिंह के लापता होने के बारे में जानता था ये शख्स, पुलिस को नहीं दी जानकारी, आखिर क्यों?

ट्रेंडिंग वीडियो